क्या बीजेपी जॉइन करेंगी बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत?

0

सूत्रों का हवाला देते हुए मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि, बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत कथित तौर पर राजनीति में एंट्री लेने की तैयारी कर रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना इन दिनों राजनीति के कामकाज के तरीकों और माहौल को समझने की भी कोशिश कर रही हैं।

कंगना रनौत
फाइल फोटो- बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत

नवभारत टाइम्स.कॉम की ख़बर के मुताबिक, सूत्रों के हवाले से कहा है कि कंगना रनौत अब राजनीति में करियर बनाने के बारे में सोच रही हैं। कंगना पीएम मोदी से कई बार मुलाकात भी कर चुकी हैं, कंगना की समझदारी और अभिनय से मोदी प्रभावित बताए जा रहे हैं।

ख़बर के मुताबिक, कंगना रनौत अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से राजनीती में प्रवेश करेंगी। कंगना हिमाचल प्रदेश के मंडी की रहने वाली हैं और उनकी प्लानिंग है कि वह अपने क्षेत्र से बीजेपी की टिकट से चुनाव के मैदान में उतरें। सूत्र ने बताया कि कंगना इन दिनों राजनीति के कामकाज के तरीकों और माहौल को समझने की कोशिश कर रही हैं।

नवभारतटाइम्स.कॉम की ख़बर के मुताबिक, कंगना ने पॉलिटिक्स जॉइन करने के सवाल पर कहा था, ‘मैं कभी भी पॉलिटिक्स नहीं जॉइन करूंगी, वजह है राजनीती करने वाले लोग सिर्फ सफेद रंग के बोरिंग कपड़े पहनते हैं।’

गौरतलब है कि, दो साल पहले स्वच्छता अभियान के लिए एक विडियो बनाया गया था, उसमें कंगना, माता लक्ष्मी बनकर साफ-सफाई के प्रति लोगों को जागरूक करती नजर आई थीं। बताया जा रहा है कि इस विडियो संदेश के सिलसिले में कंगना पहली बार पीएम मोदी से मिली थीं। इस विडियो को बनाने वाले लोग बताते हैं, कंगना को लक्ष्मी मां के रोल में पीएम मोदी की सहमति से लिया गया था।

बता दें कि कंगना फिल्म इंडस्ट्री की सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में से एक हैं। वो उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस में हैं, जिनकी सोलो फिल्म भी हिट होने का माद्दा रखती है। ‘क्वीन’, ‘तनु वेड्स मनु’, ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ जैसी फिल्मों से कंगना यह साबित भी कर चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here