‘मणिकर्णिका’ का विरोध कर रही करणी सेना को कंगना रनौत ने दिया जवाब, बोलीं- मैं भी राजपूत हूं, सबको बर्बाद कर दूंगी…

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत की झांसी की रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर आधारित आगामी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ पर फिल्म ‘पद्मावत’ पर बवाल मचाने वाली करणी सेना ने सवाल उठाया है और फिल्म के खिलाफ भी विरोध प्रदर्शन की धमकी दी है। वहीं, दूसरी ओर इस पर कंगना रनौत ने भी करणी सेना को करारा जवाब दिया है।

कंगना रनौत

कंगना का कहना है कि राजपूत समूह की करणी सेना उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को लेकर तंग कर रहे हैं। कंगना रनौत ने करणी सेना को चेतावनी देते हुए कहा है कि वह भी एक राजपूत हैं और अगर फिल्म रिलीज करने के बीच में आए तो बर्बाद कर दूंगी।

कंगना रनौत ने एक बयान जारी कर कहा कि वह खुद एक राजपूत है और करणी सेना के सदस्यों को नष्ट कर देंगी यदि उन्होंने उनकी फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन बंद नहीं किया। कंगना ने कहा, ‘चार इतिहासकारों ने ‘मणिकर्णिका’ को प्रमाण पत्र दिया है और हमें सेंसर सर्टिफिकेट भी मिला है। इस बारे में हमने करणी सेना को बता दिया है, लेकिन इसके बावजूद वह हमें तंग कर रहे हैं। यदि वो यह सब करना बंद नहीं करेंगे तो उन्हें पता होना चाहिए कि मैं भी एक राजपूत हूं और मैं सबको बर्बाद कर दूंगी।’

मणिकर्णिका की कहानी रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर आधारित हैं, जिन्होंने ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ सन् 1857 की लड़ाई में अहम भूमिका निभाई थी। बता दें कि ‘मणिकर्णिका’ 25 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महाराष्ट्र की करण सेना विंग ने फिल्ममेकर्स को एक पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि यदि फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई की छवि को बदनाम करने की कोशिश या फिर ब्रिटिशर्स के लिए प्रेम दिखलाया गया तो मेकर्स को इसका परिणाम भुगतना पड़ेगा।’ उन्होंने फिल्म के निर्माताओं को निर्धारित तिथि यानी 25 जनवरी को रिलीज़ होने से पहले उन्हें दिखाने के लिए कहा है।

बता दें कि इससे पहले पिछले साल 2018 में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर भी करणी सेना ने पूरे देश में उत्पात मचाया था। यहीं नहीं फिल्म के रिलीज से पहले देश के कई शहरों में विरोध प्रदर्शन भी हुआ था। विवाद की वजह से फिल्म का नाम बदलना पड़ा और उसकी रिलीज डेट भी बदलनी पड़ी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here