कंगना रनौत को मिली ‘धाकड़’ की शूटिंग रोकने की धमकी तो अभिनेत्री बोलीं- “लगता है कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी”

0

विवादित बयानों को लेकर मीडिया की सुर्ख़ियों में रहने वाली भाजपा समर्थक बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत शुरुआत से ही किसान आंदोलन का विरोध कर रही हैं। वह लगातार सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर रही हैं। वहीं, अब कांग्रेस नेताओं ने कंगना रनौत से किसानों के लिए कही गईं बातों के लिए माफी मांगने के लिए कहा है। इस पर अभिनेत्री ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना रनौत

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में कांग्रेस नेताओं ने धमकी दी कि अगर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने ट्वीट को लेकर किसानों से माफी नहीं मांगी तो अभिनेत्री को जिले में फिल्म की शूटिंग नहीं करने देंगे। वहीं, भाजपा नेता और प्रदेश सरकार के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुरुवार को इस मामले में कहा कि प्रदेश सरकार यह सुनिश्चत करेगी कि शूटिंग के दौरान ‘‘बहन-बेटी’’ कंगना को कोई दिक्कत न हो।

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि अगर कंगना रनौत ने दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे किसानों के आंदोलन के खिलाफ अपनी टिप्पणी के लिए शुक्रवार शाम तक माफी नहीं मांगी तो उन्हें सारणी के इलाके में फिल्म की शूटिंग करने की अनुमति नहीं दी जाएगी । कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि कंगना ने किसानों को बदनाम किया है।

कांग्रेस नेताओं द्वारा फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग रोकने की खबर सामने आने के बाद कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मुझे नेतागिरी में कोई दिलचस्पी नहीं है, मगर लगता है कि कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी।’

प्रदेश कांग्रेस सेवा दल के सचिव मनोज आर्य और बैतूल जिले के चिचोली ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नेकराम यादव ने बुधवार को बैतूल में एक तहसीलदार को इस मामले में एक ज्ञापन सौंपा।

मालूम हो कि कंगना की नई फिल्म ‘‘धाकड़’’ की बैतूल जिले के सारणी इलाके में शूटिंग चल रही है। उल्लेखनीय है कि, ट्विटर ने हाल ही में किसानों के विरोध को लेकर कंगना के कुछ विवादास्पद ट्वीट्स डिलीट कर दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here