कंगना रनौत के सिर पर लगी गंभीर चोट, लगे 15 टांके

0

बॉलीवुड की क्वीन अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका – द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग में व्यस्त है। वहीं दूसरी और ख़बर है कि शूटिंग के दौरान गलती से कंगना के सिर में तलवार लग गई है, जिससे उनके सिर से खून निकलने लगा। जिसके बाद उन्हें तुंरत अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कंगना रनौत
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौति

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उनके सिर में 15 टांके आए हैं। कंगना को ICCU में रखा गया है, जहां कुछ दिन तक वह हॉस्पिटल में रहेंगी। कंगना को फिलहाल डॉक्टर्स की देखभाल में ही रहना होगा जिसके कारण वो कुछ दिन शूटिंग नहीं कर पाएंगी।

ख़बरों के मुताबिक, फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन के अनुसार कंगना ने बॉडी डबल यूज करने से मना कर दिया था। हालांकि सीन की रिहर्सल भी कई बार हुई थी लेकिन शूट के समय थोड़ा गड़बड़ हो गया।

दरअसल जब निहार पांड्या, कंगना पर तलवार से अटैक करते हैं तो कंगना को अपना सिर झुकाना था। वहीं, टाइमिंग थोड़ी गलत हो गई, कंगना के आईब्रोज के बीच में गहरा कट आ गया। ये हादसा हैदराबाद में हुआ है, जहां इस वक्त फिल्म ‘मणिकर्णिका – द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग चल रही है।

खबर के मुताबिक कंगना अपने को-स्टार निहार पांड्या के साथ शूटिंग कर रही थीं। फिल्म अगले साल 27 अप्रैल, 2018 को रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है, फिल्म के निर्माता कमल जैन हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here