शिवसेना सांसद संजय राउत से जुबानी जंग के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत को मिली Y श्रेणी की सुरक्षा, ट्वीट कर अमित शाह का किया धन्यवाद

0

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच चल रही तनातनी के बीच गृह मंत्रालय ने अभिनेत्री को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी है। Y कैटेगरी की सुरक्षा मिलने के बाद कंगना रनौत ने गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद कहा है।

कंगना रनौत

कंगना ने खुद को मिली इस सुरक्षा को लेकर खुशी जताते हुए गृह मंत्री अमित शाह को टैग करते हुए लिखा, “ये प्रमाण है की अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ासीवादी नहीं कुचल सकेगा, मैं अमित शाह जी की आभारी हूँ वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद।”

बता दें कि, Y कैटिगरी की सुरक्षा व्यवस्था में देश के वो वीआईपी लोग आते हैं, जिनको इसके तहत 11 सुरक्षाकर्मी मिले होते हैं, जिनमें 1 या 2 कमांडो और 2 पीएसओ भी शामिल होते हैं।

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर शुरू हुई बयानबाजी के बीच कंगना ने मुंबई की तुलना PoK से की थी, जिसके बाद संजय राउत की तरफ से सख्त लहजे में बयान दिए गए। सूत्रों के अनुसार इस पूरे प्रकरण को देखते हुए कंगना को सुरक्षा दी जा रही है। संजय राउत और कंगना के बीच चल रही बयानबाजी का असर सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है।

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कंगना शुरुआत से ही मुखर हैं। उन्होंने बॉलीवुड माफिया, नेपोटिज्म और अब ड्रग्स के मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखी है। अपने बयानों के चलते वे न केवल बॉलीवुड सेलिब्रिटिज के निशाने पर आ गई हैं बल्कि कई राजनीतिक पार्टियां भी उनपर निशाना साध रही हैं।

इसी बीच संजय राउत और कंगना रनौत के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। कंगना ने कहा था कि उन्हें बॉलीवुड माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगता है। इसपर राउत ने उन्हें मुंबई न आने की सलाह दी थी। इसके बाद कंगना ने चुनौती देते हुए कहा था कि वे नौ सितंबर को मुंबई आ रही है। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि संजय राउत का मतलब महाराष्ट्र नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here