शिवसेना सांसद संजय राउत बोले- “पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूं”, संबित पात्रा ने कसा तंज- “हवेली में आख़िर ऐसा क्या है?”

0

मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से किए जाने के बाद बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत से विवाद को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत लगातार मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। एक टीवी चैनल से बातचीत में संजय राउत ने हाल में कंगना रनौत को ‘हरामखोर लड़की’ बोला था, जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हो रही है। इस बीच शिवसेना सांसद ने शायराना अंदाज में ट्वीट करते हुए कहा कि कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूं। इस पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी चुटकी ली है।

संजय राउत

संजय राउत ने ट्वीट किया, “मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना, पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूं।” संजय राउत के ट्वीट से यह जाहिर तो नहीं है कि वह किसके लिए यह कह रहे हैं लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि ताजा हालात को लेकर ही उन्होंने ट्वीट किया है। वहीं, संजय राउत के ट्वीट के बाद भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस पर तंज कसा है।

राउत के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए संबित पात्रा ने लिखा, “यही तो दुनिया पूछ रही है… आखिर ऐसा क्या है ‘हवेली’ में जो आप ‘Drugs, Death & Dhoka’ नामक तूफान के रुख को किसी भी कीमत पर मोड़ना चाहते हो…।”

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने दावा किया था वह इस इंडस्ट्री के ड्रग कनेक्शन को लेकर कई खुलासे कर सकती हैं लेकिन उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है। ऐसा कहते हुए उन्होंने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी। इसके बाद से ही संजय राउत और उनके बीच जमकर बहसबाजी हुई।

मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से किए जाने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है। संजय राउत ने हाल में कंगना रनौत को ‘हरामखोर लड़की’ बोला था, जिसपर बॉलीवुड अभिनेत्री ने भी जवाब दिया था। अभिनेत्री दिया मिर्जा ने भी इस मामले पर अपनी राय रखी है। दिया मिर्जा ने कहा कि ‘हरामखोर’ बोलने को लेकर संजय राउत को माफी मांगनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here