मध्य प्रदेश: शिवराज कैबिनेट विस्तार के बाद बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया- ‘टाइगर अभी जिंदा है’

0

राज्यसभा सदस्य निर्वाचित होने के बाद पहली बार भोपाल पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के किसी नेता का नाम लिए बगैर हमला बोला और कहा कि ‘बीते दो माह से कुछ लोग चरित्र धूमिल करने में लगे हैं, उन लोगों को बताना चाहता हूं कि टाइगर अभी जिंदा है।’

ज्योतिरादित्य सिंधिया

मुख्यमंत्री चौहान के नेतृत्व वाली सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार के समारोह में हिस्सा लेने आए भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरुवार (2 जुलाई) को कांग्रेस नेताओं पर हमला बोला। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कमलनाथ का नाम लिए बगैर कहा, “न्याय के रास्ते पर चलना हम सभी का धर्म बनता है और अगर उसके लिए युद्ध भी करना हो तो उसकी प्रथम पंक्ति में ज्योतिरादित्य सिंधिया सदैव आगे रहेगा।”

कांग्रेस के तमाम नेताओं द्वारा ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थकों पर बीते दो माह से लगाए जा रहे तरह-तरह के आरोपों का जवाब देते हुए सिंधिया ने कहा, “बीते दो माह से जो लोग बार-बार कोशिश कर रहे हैं, लोगों के चरित्र को धूमिल करने के लिए, मैं इनको कहना चाहता हूं कि टाइगर अभी जिंदा है।”

सिंधिया ने दावा किया कि आने वाले समय में होने वाले 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवारों की जीत होगी। सिंधिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की भी तारीफ की। वहीं, कांग्रेस के काल में भ्रष्टाचार होने का आरोप लगाया और कहा कि इसका जवाब तो कांग्रेस को प्रदेश की जनता देगी। कोरोना पर कमलनाथ ने एक बैठक तक नहीं की, वहीं शिवराज ने कोरोना से लड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी

बता दें कि, मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान सरकार का गुरुवार को मंत्रिमंडल विस्तार हुआ। मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमंडल का दूसरे विस्तार में 28 मंत्रियों को प्रभारी राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। जिन 28 मंत्रियों ने शपथ ली है, उनमें 20 कैबिनेट और आठ राज्यमंत्री है। मंत्रिमंडल के 11 सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक हैं जो करीब चार महीने पहले ही कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए हैं।

शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा मौजूद रहे। राज्य मंत्रिमंडल में 28 सदस्यों के शपथ लेने से कुल मंत्रियों की संख्या 33 हो गई है। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here