VIDEO: कोरोना लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर घूमने जा रहे थे अभिनेता जॉनी लीवर, मां ने जमकर लगाई डांट

0

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार की रात देश को संबोधित करते हुए ऐलान किया था कि ‘आज रात 12 बजे से पूरे देश में संपूर्ण लॉकडाउन होगा, उन्होंने कहा कि ये लॉकडाउन कर्फ्यू की तरह ही होगा।’ पीएम मोदी बार-बार देश की जनता से अपील कर रहे है कि जब तक कोई बहुत जरुरी काम ना हो तब तक वो घर से ना निकले। बाहर निकल रहे लोगों पर राज्यों की पुलिस सख्ती भी दिखा रही है। ऐसे में सभी लोग घर पर ही रहने को मजबूर हैं। इस स्थिति में मशहूर अभिनेता जॉनी लीवर घर पर बैठे-बैठे बोर हो गए हैं। वह घर से बाहर बिल्डिंग के कंपाउंड में घूमने जा रह थे तभी मां ने उनको जमकर डांट लगाईं। ये किस्सा खुद जॉनी लीवर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

जॉनी लीवर
फाइल फोटो: सोशल मीडिया

वीडियो में जॉनी लीवर कह रहे है, दोस्तों आप देख रहे हैं आजकल कोरोना वायरस की वजह से लोग कितने परेशान हो रहे हैं। सरकार भी कह रही है कि घर से बाहर मत निकलो। इससे ये बीमारी फैलती है, जो हम सबके लिए नुकसानदायक है। घर में भी बैठे-बैठ हम लोग बोर हो जाते हैं। लोग कहते हैं कि घर में कितना बैठे, कितना समाचार सुने, कितनी फिल्में देखें। कितना एक दूसरे का चेहरा देखते रहेंगे।

उन्होंने आगे कहा, मुझे भी लगा कि थोड़ा घर से बाहर निकलता हूं और टहलकर आता हूं। मैं निकलने लगा तभी मां पूछने लगी कि किधर जा रहा हैं। मैंने कहा, नीचे जा रहा हूं। फिर मां बोली नीचे नहीं जाना है, घर पर बैठो। मैंने कहा कि नीचे मतलब बिल्डिंग के कंपाउंड में घूमकर आ जाऊंगा। इस पर मां बोली, नहीं जाना है। घर से कही भी नहीं जाना है।

मां ने गुस्से में आगे कहा, टीवी पर सब बोल रहे हैं घर से बाहर नहीं निकलना है। अमिताभ बच्चन भी बोल रहे हैं घर पर ही रहो। घर पर चुप चाप बैठो। मेरे पेट में 9 महीने चुप होकरर बैठा ना तो घर पर भी चुपचाप बैठो। 15-20 दिन की बात है। इसके बाद जॉनी बोलते हैं, मेरे दोस्तो चुपचाप बैठने में ही भलाई है। अपने लिए औरो के लिए और सबके लिए। बाहर मत जाइए।

गौरतलब है कि, पीएम मोदी ने देश के लोगों से कोरोना वायरस की गंभीरता को समझने और घरों में रहने की अपील करते हुए मंगलवार को 21 दिनों के राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन की घोषणा की। कोरोना वायरस के प्रकोप को लेकर राष्ट्र के नाम संदेश में प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘आज रात 12 बजे से पूरे देश में संपूर्ण लॉकडाउन होने जा रहा है।’’

लॉकडाउन की वजह से देश के कई हिस्सों में बहुत सारे लोग रास्तों में फंस गए है, उनकों बहुत परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है। भारत में कोविड-19 के मामले शनिवार को बढ़कर 873 हो गए और संक्रमण के कारण 19 लोगों की मौत हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here