श्रीदेवी की इस फिल्म के लिए सतीश कौशिक ने बोनी कपूर से 25 साल बाद मांगी माफी, जानिए क्या है पूरा मामला?

0

बॉलीवुड निर्देशक सतीश कौशिक का एक ट्वीट उस वक्त मीडिया की सुर्खियों में आ गया, जब उन्होंने 25 साल पहले बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई हिंदी फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ के लिए बोनी कपूर और श्रीदेवी से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी।

सतीश कौशिक ने सोमवार(16 अप्रैल) को ट्वीट करते हुए लिखा कि, “25 साल पहले बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का प्रदर्शन बेहद खराब रहा, लेकिन ये मेरे पहले बच्चे की तरह था और ये हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा। आज मैं श्रीदेवी मैडम को याद कर रहा हूं और बोनी कपूर से माफी मांगना चाहूंगा। क्योंकि उन्होंने मुझे इस फिल्म से ब्रेक दिया लेकिन इसकी रिलीज के बाद उन्हें खुद दिवालिया होना पड़ा था।”

बता दें कि, अपने इस ट्वीट के साथ उन्होंने फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया जिसमें अनिल कपूर, श्रीदेवी, जैकी श्रॉफ और अनुपम खेर नजर आ रहे हैं।

वहीं, कौशिक के ट्विटर पोस्ट पर कुछ यूजर्स उनसे सहमत नजर आए तो कुछ ने फिल्म में अपनाई गई तकनीक की सराहना की।

वहीं, कौशिक ने अपने प्रसंशकों को जवाब देते हुए लिखा कि, ’25 साल बाद इस पर अच्छे या बुरे की बात नहीं है। आप एक बहुत ही सफल व्यक्ति हो सकते हैं लेकिन अपनी विफलताओं को अपनाना और मैं आपको आश्वासन देता हूं आप अधिक सफल होंगे’।

बता दें कि, 1993 में आई फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ में अनिल कपूर, श्रीदेवी, जैकी श्रॉफ, अनुपम खेर और जॉनी लीवर लीड रोल में थे। इस फिल्म का बजट उस समय के हिसाब से काफी ज्यादा था, लेकिन फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी थी। बता दें कि, फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ के फ्लॉप होने से बोनी कपूर कंगाल हो गए थे।

अनिल कपूर और अनुपम खेर ने फिल्म के 25 साल पूरे होने पर इससे जुड़ी यादें ट्विटर पर साझा की है। अनिल कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मुझे याद है इस फिल्म के दौरान हमें किन मुश्किलों से गुजरना पड़ा था। इस सबके बावजूद यह अब भी एक यादगार जर्नी है, हम हर दिन रूप की रानी को मिस करते हैं।’

बता दें कि, इसी साल 25 फरवरी को बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी (54) का अचानक निधन हो गया था। श्रीदेवी के निधन से पूरे देश सकते में आ गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here