विदेशी महिला से होटल में अश्लील हरकत करने के आरोप में इलेक्ट्रिशियन गिरफ्तार

0

राजस्थान के जोधपुर में विदेशी महिला के समक्ष उसके कमरे में कथित रूप से अश्लील हरकत करने के आरोप में होटल के एक इलेक्ट्रिशियन को गिरफ्तार किया गया है. यह कथित घटना रात को हुई जब इलेक्ट्रिशियन को पर्यटक के कमरे में बिजली की दिक्कत दूर करने को भेजा गया था।

रतनाड़ा थाने के एसएचओ इन्द्र सिंह के मुताबिक, एक स्पैनिश महिला पर्यटक 5 सितंबर को जोधपुर आई और होटल पार्क प्लाजा में ठहरी हुई थी।

भाषा की खबर के अनुसार, सिंह ने कहा, मंगलवार को देर रात उसके कमरे में बिजली संबंधी कोई दिक्कत आई, जिसके कारण कमरे की बत्तियां बुझ गईं. महिला ने इसकी जानकारी रिसेप्शन को दी. इस पर होटल के परिसर में रहने वाले इलेक्ट्रिशियन छोटेलाल को मरम्मत करने के लिए वहां भेजा गया. पर्यटक ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि मरम्मत करने के बाद छोटेलाल ने उसके साथ आपत्तिजनक व्यवहार किया।

शिकायत के अनुसार, विरोध करने पर छोटेलाल ने उसे पकड़ने का प्रयास किया. महिला ने जब शोर मचाने की धमकी दी तो वह कमरे से भाग गया।
एसएचओ ने कहा, पर्यटक ने घटना के बारे में सुबह अपने गाइड को बताया. दोनों ने इसकी शिकायत होटल के प्रबंधक से की, प्रबंधक ने इसके लिए माफी मांगी और इलेक्ट्रिशियन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए दोनों को थाने ले गया।

सिंह ने कहा, हमने उनकी शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (ए) के तहत मामला दर्ज कर लिया है, उनका बयान भी ले लिया है. छोटेलाल को प्राथमिक पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY