श्रीदेवी के अंतिम दर्शन में ‘हंसने’ के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं जैकलीन फर्नांडिस

0

बॉलीवुड की पहली ‘फीमेल सुपरस्टार’ और दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन से फिल्म इंडस्ट्री सहित पूरे देश में गम का महौल है। श्रीदेवी का बुधवार (28 फरवरी) को अंतिम संस्कार कर दिया गया। बता दें कि, उनके पार्थिव शरीर को विले पार्ले के सेवा समाज शवदाह गृह में अंतिम संस्कार किया गया, श्रीदेवी का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान किया गया।

गौरतलब है कि, इससे पहले श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड की तमाम हस्तियां पहुंची थीं। इस वक्त सभी की आंखें नम नजर आईं लेकिन इन सब के बीच अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है, जिसमें जैकलीन फर्नांडिस के चेहरे पर स्माइल दिख रहीं है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल होने के बाद लोग जैकलीन फर्नांडिस को ट्रोल कर रहें है।

बता दें कि, बॉलीवुड की तमाम हस्तियां के साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस भी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंची हुई थीं। ख़बरों के मुताबिक, जैसे है जैकलीन कार से उतरीं तो उस वक्त वह कथित तौर पर हंस रही थी। जिसकी तस्वीर कैमरे में कैद हो गई और सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई।

इस तस्वीर के सामने के बाद लोग जैकलीन फर्नांडिस को ट्रोल कर रहें है। यूजर्स का कहना है कि, जैकलीन का श्रीदेवी के अंतिम संस्कार में हंसना शर्मनाक और निन्दा योग्य है। वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि श्रीदेवी के दर्शन के लिए जाने की कोई जरूरत नहीं थी क्योंकि आप तो यहां सिर्फ मीडिया को दिखाने के लिए आई थीं।

https://twitter.com/Madhu_Smita8/status/968792740371705857?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fwww.jantakareporter.com%2Fentertainment%2Fjacqueline-fernandez-faces-social-medias-wrath-smiling-sridevis-condolence-meet%2F174947%2F

गौरतलब है कि, 54 वर्षीय श्रीदेवी की शनिवार 24 फरवरी को दुबई स्थित एक होटल के बाथरूम में मौत हो गई थी। डिनर से पहले बाथरूम गईं श्रीदेवी चक्कर आने के बाद बेहोश होकर पानी भरे बाथटब में गिर गईं, देर तक डूबे रहने से उनकी सांस थम गई। बता दें कि, श्रीदेवी दुबई में पति बोनी कपूर और बेटी ख़ुशी के साथ एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए गई हुई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here