‘पैडमैन’ के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने सेनेटरी पैड को किया ‘खराब’, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

0

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की पैडमैन फिल्म शुक्रवार(9 फरवरी) को सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के आने से पहले कई सेलेब्स ने हाथ में सेनेटरी पैड्स को लेकर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। इसी बीच, एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है।

जैकलीन फर्नांडिस

दरअसल, जैकलीन ने एक सैनेटरी पैड पर लिपस्टिक से ‘प्रमोटिंग द पैड’ लिखा और फिर इसे हाथ में पकड़ कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए जैकलीन ने कैप्शन में लिखा कि, 10 प्रतिशत लड़कियां ये समझती हैं कि मासिक धर्म एक बीमारी है और 14 प्रतिशत महिलाएं पीरियड के संक्रमण से ग्रसित है। वहीं, उन्होंने फिल्म पैडमैन की पूरी टीम की हौंसला अफजाई भी की।

जैकलीन की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, वहीं कई यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहें है। कुछ यूजर्स का कहना है कि, लिपस्टिक से लिखकर जैकलीन ने एक पैड बर्बाद कर दिया। किसी का कहना है मूवी के प्रमोशन में पैड क्यों बर्बाद करना, कई लोगो ने उन्हें अच्छे से प्रमोशन करने के सलाह भी दी है।

बता दें कि, फिल्म ‘पैडमैन’ 9 फरवरी को रिलीज हो गई है और दर्शको को काफी पसंद भी आ रहीं है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर लीड रोल में नजर आएं हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here