कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क पहनने की अपील कर ट्रोल हुए इंडिया टीवी के एंकर रजत शर्मा, यूजर्स बोले- “बिहार चुनाव के समय भी यही ज्ञान दिए होते”

0

समाचार चैनल इंडिया टीवी के चेयरमैन व एडिटर इन चीफ रजत शर्मा अपने एक ट्वीट को लेकर एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि, जिस ट्वीट को लेकर वरिष्ठ पत्रकार को ट्रोल किया जा रहा है, उसमें उन्होंने लोगों को कोरोना से बचने की अपील करते हुआ कहा था कि, वैक्सीन आने में अभी समय है और बाहर निकलने से पहले मास्क को जरुर और सही तरीके से पहने।

रजत शर्मा
फाइल फोटो: सोशल मीडिया

दरअसल, रजत शर्मा ने रविवार को अपने ट्वीट में लिखा, “वैक्सीन अभी दूर है। मैं मास्क पहन कर ही बाहर निकलता हूं। मास्क कोरोना से बचाता है। मास्क पहनने से मुँह से निकले ड्रॉपलेट्स ढाई इंच से ज़्यादा दूर नहीं जा पाते। सब मास्क लगाएँगे तभी सब बच पाएँगे। मास्क ठीक से लगायें, नाक और मुँह ढका रहे, ये ज़रूरी है।”

रजत शर्मा का यह ट्वीट अब खूब वायरल हो रहा है। लेकिन, लगता है यूजर्स को उनकी यह अपील पसंद नहीं आई और उन्होंने वरिष्ठ पत्रकार को ट्रोल करना शुरु कर दिया। उनके इस ट्वीट पर कई यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग उनके इस अपील का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं।

एक यूजर ने लिखा, “सर आप मीडिया के इंसान हैं आप देश के लिए बहुत कुछ कर सकते हैं तो कोरोना में मास्क पहनना इसका इलाज नहीं है यह आप भी जानते हैं क्योंकि आप भी पढ़े लिखे हैं कि कोरोना मास्क पहनने से ठीक नहीं हो सकता क्योंकि मास्क के आकर से कोरोना काआकार बहुत छोटाहै यह बात वैज्ञानिक रूप से साबित हो गई है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “बिहार चुनाव के समय भी यही ज्ञान दिए होते, नेताओं की रैलियों और मतदाताओं की कतारों पर भी सवाल उठाए होते तो निष्पक्ष लगते। ऐसे तो बार-बार आप सरकार के दलाल की तरह स्वयं को सिद्ध करने से रोक नहीं पाते।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “रजत शर्मा जी न्युज चैनल पर बेरोजगारी व्यापार ठप्प, केन्द्र सरकार सरकारी सस्था बैच रही है किराये पर दे रही है न्युज चैनल वाले चुप है रजत शर्मा जी आप भी चुप है भाजपा पार्टी के खिलाफ कोई खबर नही है?”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “मास्क लगाकर कर्मों से तो बच जाओगे उस आत्मा का क्या करोगे जो देश के प्रति समर्पित ना होकर सरकार और बीजेपी के प्रति समर्पित हो इसलिए आपका नाम राष्ट्रीय चमचा घोषित है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “मास्क के साथ-साथ थोड़ा सा ईमान को भी जगा लो शर्मा जी, वरना ईश्वर के यहाँ कौन सा मुँह लेकर जाओगे।” इसी तरह तमाम यूजर्स रजत शर्मा के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here