बिग बॉस 11: हिना खान ने शिल्पा शिंदे को कहा ‘कॉलगर्ल’! वायरल हुआ वीडियो

0

सीरियल ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का रोल निभाकर घर-घर में लोकप्रिय हुईं हिना खान ‘बिग बॉस 11’ में कोई ना कोई विवादित बयान देकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हिना खान शिल्पा शिंदे की तुलना कथित-तौर पर एक कॉल गर्ल से कर रही हैं।

फोटो- khabarindiatv

जनसत्ता.कॉम की ख़बर के मुताबिक, शिल्पा ने घर में खाना बनाने से मना कर दिया है। वहीं विकास अब आकाश और हिना का खाना बना रहे थे। इधर, शिल्पा अपने साथ-साथ पुनीश के लिए भी खाना बना रही हैं। हिना को शिल्पा की ये बात बिलकुल पसंद नहीं आती।

वहीं घर में अर्शी की एंट्री होने पर वह इशारे में कहती हैं कि मुझे खाना खिलाने के लिए अर्शी आ गई। खाना बनाने को लेकर शिल्पा और हिना के बीच में खटपट होती है। इस बीच हिना शिल्पा के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए सुना जाता है।

हिना खान खाना खाते वक्त शिल्पा पर बात करती हैं और कहती हैं कि ये (शिल्पा) कितनी फालतू है, ये पागल-वागल है, ये कर क्या रही है। मैंने बोला ना ये बात ऐसे करती है जैसे कॉलगर्ल! हिना के द्वारा इस्तेमाल किए गए इस आपत्तिजनक (कॉलगर्ल) शब्द को म्यूट कर दिया जाता है।

जनसत्ता.कॉम की ख़बर के मुताबिक, लेकिन लिप्स रीडिंग करते हुए ऐसा लगता है कि हिना ने ‘कॉलगर्ल’ शब्द का इस्तेमाल किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, वहीं विकास कहते हैं वह पहले ऐसी नहीं थीं वह अब ऐसी होगी हैं। हिना आगे कहती हैं, मैं अगर उनकी जगह होती तो शायद ऐसा कभी न करती। यह ओवर कॉन्फिडेंस किस चीज का है।

गौरतलब है कि, हिना खान ‘बिग बॉस 11’ की टॉप प्रतिभागी में से एक हैं, उन्हें शिल्पा शिंदे से कड़ी टक्कर मिल रही है।

देखिए वीडियो

https://twitter.com/being_rukhsarr/status/951109550307917824?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.khabarindiatv.com%2Fentertainment%2Fbollywood-bigg-boss-11-did-hina-khan-just-says-call-girl-to-shilpa-shinde-watch-video-563542

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here