बिग बॉस 11: मॉल में बेकाबू हुई भीड़, हिना खान के साथ लोगों ने की बदतमीजी, खींचे बाल

0

कलर्स का लोकप्रिय रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। शो के मेकर्स ने चारों कंटेस्टेंट यानी शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और लव त्यागी घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। नॉमिनेटेड हुए इन चारों कंटस्टेंट ने घर से बाहर जाकर मुंबई के एक मॉल में लाइव वोटिंग के लिए अपील की।

Images tweeted by- @Patelparth70

फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के सपोर्ट में पोस्टर, होर्डिंग्स और वोट की अपील के लिए मैसेज लिखकर खड़े नजर आए। अपने पसंदीदा सितारों को देखकर भीड़ एकदम से बेकाबू हो गई, इसी दौरान भीड़ में मौजूद शरारती लोगों ने हिना से बद्तमीजी करते हुए उनके बाल तक खींच लिए।

जिसके बाद सिक्योरिटी वालों ने जिम्मा संभालते हुए हिना के चारों और सुरक्षा बढ़ा दी। इसके बाद हिना को वापस वैनिटी वैन में लाया गया और फिर हिना ने अपने बालों को ठीक किया गया। हिना खान के साथ हुई बदसलूकी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

देखिए वीडियो :

हालांकि, बिग बॉस सीजन-10 में भी फाइनलिस्ट को मॉल में लेकर गए थे लेकिन उस समय लोग इस तरह बेकाबू नहीं हुए थे। लेकिन इस बार भीड़ वहां उम्मीद से दोगुनी पहुंच गई थी। हालांकि सभी कंटेस्टेंट को पिंजरे के अंदर रखा गया था लेकिन फिर भी भीड़ पर काबू पाना आसान नहीं था।

हिना खान के साथ ऐसी हरकत होने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने इस घटना की आलोचना करनी शुरू कर दी।

https://twitter.com/Patelparth70/status/948953161020055552

गौरतलब है कि, ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का रोल निभाकर घर-घर में लोकप्रिय हुईं हिना खान ‘बिग बॉस 11’ की टॉप प्रतिभागी में से एक हैं, उन्हें शिल्पा शिंदे से कड़ी टक्कर मिल रही है।

Previous articleइंदौर: ट्रक और स्कूल बस में भिड़ंत, चार स्कूली बच्चों समेत पांच की मौत
Next articleJ&K: बारामुला के सोपोर इलाके में IED ब्लास्ट, चार पुलिसकर्मी शहीद