मुंबई: हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सावधान इंडिया की एक्ट्रेस सहित नाबालिग को बचाया गया

0

मुंबई पुलिस ने गुरुवार को एक तीन सितारा होटल में छापा मारकर हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ करते हुए 29 साल की एक महिला को गिरफ्तार किया है तथा एक नाबालिग समेत तीन महिलाओं को वहां से बचाया है।

मुंबई
प्रतीकात्मक तस्वीर

पुलिस ने बताया कि यह सेक्स रैकेट मुंबई के उप नगरीय इलाके अंधेरी में स्थित एक तीन सितारा होटल से चलाया जा रहा था। अधिकारी ने बताया कि पुलिस की सामाजिक सेवा शाखा ने अंधेरी पूर्व में स्थित एक होटल में गुरुवार (16 जनवरी) को छापेमारी की।

उन्होंने बताया, ‘छापेमारी में एक नाबालिग समेत तीन महिलाओं को वहां से बचाया गया, जिन पर वेश्यावृत्ति के लिए दबाव डाला जा रहा था। तीनों महिलाओं को बचा लिया गया और सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला प्रिया शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया।’

पुलिस ने होटल से जिन तीन लड़कियों को बचाया किया है, वे सीरियल में अभिनेत्री का किरदार निभाती है। समाचार एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बचाए गए लोगों में एक अभिनेत्री और गायिका थीं, जिसने सावधान इंडिया में काम किया था। एक अन्य अभिनेत्री ने कथित तौर पर कई मराठी फिल्मों और टीवी धारावाहिकों में काम किया है।

सामाजिक शाखा के वरिष्ठ निरीक्षक संदेश रेवाले ने बताया कि शर्मा कांदीवली पूर्व में एक टूर एवं ट्रैवल एजेंसी का संचालन करती हैं। हालांकि, वह अनैतिक कार्यों में शामिल रही है।

अन्य मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, महिला प्रत्येक लड़की के लिए 60,000 रुपये का शुल्क लेती थी। माना जाता है कि इस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में शामिल लड़कियों में से एक दिल्ली की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here