VIDEO: गोरखपुर के सरकारी स्‍कूल में ड्यूटी छोड़ ब्यूटी में मस्त हुई प्र‍िंस‍िपल, निलंबित

0

उत्तर प्रदेश के सरकारी विधालयों में शिक्षा के गिरते स्‍तर को सुधारने के लिए राज्य सरकार कई उपाय कर रही है। वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि स्कूल की प्रिंसिपल क्लास में बच्चों को पढ़ाने के बजाय फेस मसाज करा रहीं है।

फेस मसाज
क्लासरुम में फेस मसाज कराती प्रिंसिपल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गोरखपुर के शिवपुर साहबाजगंज स्थित रोटरी क्लब प्राथमिक विद्यालय नगर क्षेत्र की प्रिंसिपल ने ब्यूटी पार्लर का काम करने वाली महिला को स्कूल में ही फोन करके बुला लिया। वह स्कूल की कक्षा में ही अपना फेस मसाज करा रही थी, जबकि कक्षाओं से निकल कर बच्चे बाहर खेल रहे थे। वहीं कुछ बच्चे बार-बार कमरे में झांक रहे थे।

इस दौरान स्कूल के निकट से गुजर रहे अभिभावक का ध्यान स्कूल की तरफ गया। उसके बच्चों को ताक झांक करते देख उत्सुकता से पूछताछ की। बच्चों ने खुलासा किया कि मैडम अपना फेस मसाज करा रही हैं। इसके बाद अभिभावक ने अपना मोबाइल ऑन किया और क्लास में प्रवेश कर गया।

वीडियो में दिख रहा है कि, इसमें प्रिसिपल एक क्लास की बैंच पर बैठी हैं ओर एक महिला उनके चेहरे पर फेसियल कर रही है। वीडियो में पूछे जाने पर आप कौन हैं तो बताया, ‘मैं यहां की प्रिंसिपल हूं।’ सवाल पूछा गया कि ये क्या हो रहा तो जवाब मिला, ‘थोड़ा सा समय हैं तो करवा लेते हैं।’ स्कूल टाइम पर ये सब करने का कारण पूछा तो प्रिंसिपल ने कहा कि थोड़ा इंतजार करिए परेशान ना करिए।

हालांकि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर प्रिंसिपल ने मामले में सफाई दी है। प्रिंसिपल का कहना है कि उन्हें फंसाया जा रहा है। स्कूल की ही एक टीचर और उनके पति ने उन्हें फंसाया है, जिसके लिए फेसियल करने वाली महिला को 300 रुपए भी दिए गए।

इस दौरान रिपोर्टर ने पूछा कि मेकअप करवाते समय आपने इस बात को स्वीकार किया है? इसपर प्रिंसिपल ने कहा कि आपको मेरी शक्ल पर मेकअप लगा हुआ नजर आ रहा है? मैं तो लकड़ी बंधवा रही थी। खिड़की-दरवाजे ठीक करवा रही थी। तब बच्चे चले गए थे।

गौरतलब है कि प्रिंसिपल ने इस दौरान आरोप लगाया कि उन्हें नौकरी से निकलवाने के लिए संगीता द्वारा फंसाया जा रहा है। संगीता सिंह मेरी शिक्षा मित्र हैं। वही इस स्कूल की प्रमुख बनना चाहती हैं।

नव भारत टाइम्स की ख़बर के मुताबिक, मामले का विडियो वायरल होने के बाद बीएसए राम सागर पति त्रिपाठी ने प्रथम दृष्टया प्रिंसिपल को दोषी मानते हुए निलंबित कर दिया है।

देखिए वीडियो

गोरखपुर के सरकारी स्‍कूल में फेस मसाज करवाते हुए कैमरे पर पकड़ी…

गोरखपुर के सरकारी स्‍कूल में फेस मसाज करवाते हुए कैमरे पर पकड़ी गई स्कूल की प्रधानाचार्य

Posted by जनता का रिपोर्टर on Wednesday, 8 November 2017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here