‘जन्मदिन मुबारक हो मम्मी, मैं दुखी हूं’, कागज पर लिखकर गोएयर के 19 वर्षीय कर्मचारी ने की खुदकुशी

0

महाराष्ट्र के नागपुर में निजी विमान कंपनी गोएयर के 19 वर्षीय एक कर्मचारी ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि पीड़ित मंथन चव्हाण मुंबई स्थित एयरलाइन का नागपुर हवाई अड्डे पर ग्राउंड स्टाफ था और अपनी मां को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के बाद गुरुवार दोपहर में उसने खुदकुशी कर ली। उसकी मां महिला पुलिसकर्मी हैं।

गोएयर
फाइल फोटो

पुलिस के मुताबिक, चव्हाण ने दोपहर बाद करीब पौने तीन बजे अजनी थाना क्षेत्र के अन्तर्गत चंद्रमणि नगर के अपने घर में एक झरोखे की लोहे की छड़ से लटक कर कर खुदकुशी कर ली। सब पुलिस इंस्पेक्टर (अजनी) कैलाश मगर ने चव्हाण के पिता के हवाले से बताया कि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि उनके बेटे ने खुदकुशी क्यों की। संभव है कि काम के दबाव के कारण उसने खुदकुशी की हो।

कैलाश मगर ने बताया कि पिछले करीब दो हफ्ते से पीलिया से पीड़ित रहने के कारण वह अवकाश पर था। उन्होंने बताया, ‘घटनास्थल से कोई खुदकुशी नोट बरामद नहीं हुआ। वहां से कागज का एक टुकड़ा बरामद हुआ जिस पर ‘जन्मदिन मुबारक हो मम्मी, मैं दुखी हूं’ लिखा है। मंथन की मम्मी का कल जन्मदिन था।’ पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here