जम्‍मू-कश्‍मीर: राजौरी सेक्‍टर में पाकिस्‍तान की गोलीबारी में 1 जवान शहीद, 3 घायल

0

पाकिस्तानी सेना ने रविवार रात जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में भारी गोलीबारी की, जिसमें बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया और तीन अन्‍य घायल हो गए। बीते 24 घंटों में तीसरी बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया है।

सेना एक अधिकारी ने बताया, ‘पाकिस्तानी सेना ने राजौरी सेक्टर में भारी गोलीबारी की।’ उन्होंने कहा कि सेना, पाकिस्तानी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रही है। आखिरी सूचना मिलने तक दोनों ओर से गोलीबारी जारी थी।

Also Read:  सोशल मीडिया में वायरल हो रहा 2000 रूपए के नोट का हमशक्ल शादी कार्ड

BSF head constable

भाषा की खबर के अनुसार, पाकिस्तानी सैनिकों ने शनिवार को नियंत्रण रेखा पर नौशेरा और सुंदरबनी सेक्टरों में गोलीबारी की थी, जिसमें बीएसएफ का एक जवान और एक महिला घायल हो गए थे तथा दो मकान क्षतिग्रस्त हो गए थे। बीते मंगलवार को पाकिस्तानी सेना ने जम्मू जिले के पल्लनवाला सेक्टर से लगे गांवों और भारतीय चौकियों को निशाना बनाया था।

Also Read:  एक बूढ़ा आदमी है जो अब टूटे हुए सपनों के साथ रहता है: फराह खान

गत 29 सितम्बर को पीओके में आतंकी ठिकानों को निशाना बनाकर की गई सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तान नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर गोलाबारी की 286 घटनाओं को अंजाम चुका है, जिनमें 14 सुरक्षाकर्मियों सहित 26 लोगों की मौत हुई है।

Also Read:  नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिए बॉलीवुड में रंगभेद के संकेत, बोले- काला हूं इसलिए हैंडसम लोगों के साथ काम नहीं मिल सकता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here