साड़ी में अपनी तस्वीरें पोस्ट करने पर ट्रोल हुईं ‘दंगल गर्ल’ फातिमा शेख, लोगों ने नाम बदलने की दी सलाह

0

आमिर खान की दंगल फिल्म में गीता फोगाट का किरदार निभाने वाली फातिमा सना शेख एक बार फिर से सोशल मीडिया की सुर्खियों में आ गई है। बता दें कि, इससे पहले फातिमा ने बुधवार (7 जून) को इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकनी पहनी फोटो शेयर की थी, जिस के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर अलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

फातिमा शेख

लेकिन उसके कुछ दिनों के बाद ही फातिमा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने साड़ी पहन रखी थी। फातिमा ने तस्वीर शेयर करते वक्त कैप्शन में लिखा था कि, ‘शेमलेस सेल्फी’। उसके बाद भी कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें नसीहत देते हुए कहा था कि, इस तरह के कपड़े पहनना उन्हें शोभा नहीं देता। वहीं किसी ने उन्हें धर्म के आधार पर ऐसे कपड़े ना पहनने की हिदायत दे डाली थी।

Shameless selfie?? credit for Saree @swatimukund ??

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

लेकिन उसके कुछ दिनों के बाद फातिमा सना शेख ने एक बार फिर से अपने इंस्टाग्राम पर अपने कुछ लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो साड़ी में है, उनकी यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है। बता दें कि, फातिमा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग भी कर रही हैं।

मैरून साड़ी में फातिमा बहुत ही खूबसूरत ओर हॉट दिख रही हैं, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। लेकिन इसी के साथ ही लोगों ने उन्हें इस तस्वीर को डालने पर ट्रोल करना शुरु कर दिया।

इंस्टाग्राम यूजर्स शेख सलीमुद्दीन ने उन्हें मुस्लिम नाम को हटाने के लिए कहा। उन्होंने लिखा,
‘कृपया अपना नाम बदल ले मुस्लिम नाम है न इसलिए… दूसरे नाम से तू जो करना है वो कर ले’। वहीं एक यूजर्स ने लिखा कि, ‘ऐसा करो तुम पॉर्न स्टार ही बन जाओं ना’।

वहीं कुछ यूजर्स को इनकी यह तस्वीर खूब पसंद आ रहीं है। एक यूजर्स ने लिखा कि, आपका बाल बहुत प्यारा है… तुम इसके लिए बहुत देखभाल कर रहे होंगे। वहीं एक जूसरे यूजर्स ने लिखा कि, अति सुंदर तस्वीर।

एक यूजर्स इसे अब तक की सबसे हॉट तस्वीर बताते हुए लिखा कि, ‘मैंने इससे पहले कभी इतनी हॉट तस्वीर नहीं देखी। इंस्टग्राम का तापमान बढ़ रहा है।’

🙂 ? @arjunkamath87 ? @dsimrock ?? @nakitadsouza ? @nekkosha thank you nekko??

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

Better quality ? ? @arjunkamath87 ?? @nakitadsouza ? @dsimrock ? @studio149

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

बता दें कि, इससे पहले भी सना इन ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं, कुछ दिनों पहले सना ने समुद्र किनारे बिकिनी पहनकर फोटो खिंचवाई थी। जैसे ही या तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की, लोगों ने उन्हें ‘ढोंगी मुसलमान’ और धर्म का नाम खराब करने वाली लड़की कह डाला था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here