कथित सेक्स सीडी पर बोले हार्दिक पटेल- गुजरात की महिलाओ का किया जा रहा है अपमान

0

गुजरात विधानसभा चुनाव जितना करीब आ रहा है, राज्य में राजनीतिक गहमा-गहमी उतनी ही तेज होती जा रहीं है।राज्य में सत्ता बरकरार रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सहित तमाम बीजेपी के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं। इस बीच सभी बड़े दलों की आंखों की किरकिरी बने पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (PASS) के नेता हार्दिक पटेल की एक कथित सेक्स सीडी सामने आई है, जिसमें हार्दिक के एक लड़की के साथ होने का दावा किया गया है।

file photo

हार्दिक पटेल की यह कथित सीडी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसमें कथित तौर पर हार्दिक पटेल एक कमरे में एक महिला के साथ दिख रहे हैं। बीजेपी समर्थकों द्वारा इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जोर-शोर से शेयर किया जा रहा है।

Also Read:  सहारनपुर हिंसा: मायावती ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा- प्रदेश को दहलाने वाला है जातीय संघर्ष

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो इसी साल 16 मई को शूट किया गया है। यूट्यूब पर वीडियो जारी करने वाले अश्विन सांकड़सरिया ने कहा कि, ‘मुझे बैंकॉक में वीडियो बनाने की जानकारी मिली थी।’ उन्होंने कहा कि मेरे पास हार्दिक के अलावा उनके सहयोगियों की भी सीडी है।

सीडी के स्थानीय न्यूज चैनलों पर टेलिकास्ट होने के साथ ही राजनीतिक गलियारों में हंगामा मच गया है। हार्दिक ने सीडी-कांड के पीछे बीजेपी की साजिश करार दिया है। हालांकि बीजेपी ने इससे इनकार किया है। बता दें कि हार्दिक पटेल ने पिछले हफ्ते ही आशंका जताई थी कि चुनाव से पहले उनकी अश्लील सीडी सामने आ सकती है।

गुजरात की महिलाओं का किया जा रहा है अपमान

Also Read:  दिल्ली मेट्रो में सफर कर शबाना आजमी ने कहा- वाह..दिल्ली मेट्रो..

कथित सीडी सामने आने के बाद हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर इस कथित सेक्स सीडी को गुजरात की महिलाओं के अपमान से जोड़ दिया है। एक ट्वीट में हार्दिक ने कहा कि, “अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई हैं। मुझे बदनाम कर लो कोई फ़र्क़ नहीं पड़ेगा, लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा हैं।”

वहीं, मीडिया से बातचीत में हार्दिक ने सीडी को फर्जी बताते हुए कहा कि इन लोगों की योजना अब गंदी राजनीति की है। ऐसी बहुत सारी सीडी ये लोगों के बीच भेजेंगे। ये सब कुछ एक योजना के तहत हो रहा है। उन्होंने कहा कि, ‘जो सेक्स सीडी सामने आई है, वह फर्जी है और बीजेपी की गंदी राजनीति का हिस्सा है। बीजेपी ने मेरी निजी जिंदगी पर निशाना साधा है। बीजेपी में इस तरह का कारनामा करने वाले कई लोग हैं, अब मैं भी उनकी सीडी लेकर आऊंगा।’

Also Read:  पटाखा बैन पर भड़के त्रिपुरा के राज्यपाल, कहा- 'अवॉर्ड वापसी गैंग हिंदुओं की चिता जलाने पर भी याचिका डाल दे'

हार्दिक ने कहा कि, “अगर मैं हूं तो मैं खुलेआम बोल दूंगा उसमें कोई परेशानी नहीं है, जो करता हूं छाती ठोककर करता हूं, जो बोलता हूं कड़वा बोलता हूं।” उन्होंने कहा कि मैंने पहले भी कहा था कि इन लोगों का मास्टर प्लान गंदी राजनीति की ओर चलता जा रहा है। ये सब चलता रहेगा। लड़ाई जारी रहेगी, जिसको जो करना है कर ले।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here