हार्दिक पटेल का आरोप, गुजरात चुनाव से पहले मुझे बदनाम करने के लिए BJP जारी कर सकती है ‘फर्जी सेक्स CD’

0

गुजरात विधानसभा चुनाव जितना करीब आ रहा है, राज्य में राजनीतिक गहमा-गहमी उतनी ही तेज होती जा रहीं है। इसी बीच पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया है। हार्दिक पटेल ने कहा कि गुजरात चुनावों में फायदा हासिल करने के लिए बीजेपी सेक्स सीडी जारी कर उन्हें बदनाम करने का प्रयास कर सकती है।

(PTI Photo)

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हार्दिक ने शुक्रवार को कहा कि, ‘मुझे बदनाम करने के लिए बीजेपी ने फर्जी सेक्स सीडी तैयार की है, इसे चुनाव से ठीक पहले जारी किया जाएगा। इससे ज्यादा बीजेपी से और क्या अपेक्षा की जा सकती है। इसलिए इंतजार करिए, देखिए और आनंद लीजिए।’

ख़बरों के मुताबिक, जब हार्दिक से पूछा गया कि आपको सीडी के बारे में कैसे पता चला तो उन्होंने कहा, ‘यही बीजेपी की विशेषता है।’ वहीं दूसरी ओर, हार्दिक के इस आरोप पर राज्य बीजेपी अध्यक्ष जीतू वघानी ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है।

इसके साथ ही हार्दिक पटेल ने आरोप लगाया है कि गुजरात चुनाव में खराब वीवीपीएटी मशीनों का इस्तेमाल किया जा सकता है। पटेल ने एक ट्वीट में कहा कि, चुनाव आयोग के पहले चरण की जांच में 3550 वीवीपीएटी मशीनें फेल हो गई हैं। हार्दिक ने कहा, ‘मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि बीजेपी गोलमाल करके ही अब चुनाव लड़ेगी।’

इस पर चुनाव आयुक्त ओपी रावत ने कहा है कि, ‘पहले चरण की जांच में 3 से 4 फीसदी ईवीएम/वीवीपीएटी मशीनों का फेल होना सामान्य बात है। गुजरात चुनाव में 70 हजार वीवीपीएटी मशीनें इस्तेमाल की जानी हैं और इसमें 5 प्रतिशत फेल हो सकती हैं।’ उन्होंने कहा कि मतदानकर्मी पहली बार वीवीपीएटी मशीनों का इस्तेमाल कर रहे हैं, इसलिए मशीनों के खराब होने का प्रतिशत ज्यादा है।

बता दें कि, गुजरात की 182 विधानसभा सीटों पर 9 और 14 दिसंबर को मतदान होगा। चुनाव के नतीजे 18 दिसंबर को जारी किए जाएंगे। भाजपा गुजरात में पाटीदार समुदाय के गुस्से का सामना कर रही है। माना जा रहा है कि, इस बार गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में कांटे की टक्कर है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here