Video: ‘आप’ की हार पर पत्रकार दिबांग ने कहा ‘आम आदमी पार्टी पटखनी खाकर फिर से आती है’

1

विधानसभा चुनावों पर दिग्गजों और राजनीतिक दलोें के लोगों की अलग-अलग राय बनी हुई है। ऐसे में ‘जनता का रिपोर्टर’ ने देश के दिग्गज पत्रकारों के साथ विधानसभा चुनावों पर विशेष बातचीत की।

‘आप’ की हार के सवाल पर जवाब देते हुए पत्रकार दिबांग ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने जब शुरूआत की तो उनको उछाल दिया गया था। आम आदमी पार्टी की जीत पर दिबांग पर कहा कि अगर आप जीत भी जाएगें तो खुद ही खुद को हरा लेगें।

उन्होंने कहा कि आप अगर पंजाब जाए और बात चले कि अगले मुख्यमंत्री दिल्ली के मुख्मंमत्री अरविंद केजरीवाल होंगे तो पंजाब बहुत सेंसटिव है। दूसरी बात आपके विरोधी शिरोमणी अकाली दल है वो आपको तुरंत पटकी देगा और बिल्कुल वैसा ही हुआ भी।

अगर ‘आप’ आंकड़े देखें तो वह पाए-दर-पाए नीचे आए है। एक के बाद एक ये गलतियां उनसे होती चली गई।

जब उनसे आम आदमी पार्टी के भविष्य के बारें मे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा ये जरूर जाएगें गुजरात। यहां जरूर पटखनी खा गए है लेकिन आम आदमी पार्टी में एक खास बात जरूर है कि पटखनी खाकर फिर ये अपने आप को सुधारने की कोशिश करते है।

जब उनसे पुछा गया दिल्ली के निकाय चुनावों पर उनकी हार का असर पड़ेगा तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता दिल्ली के निकाय चुनावों पर ‘आप’ की हार का असर होगा। यहां चीजें अलग होगी और गुजरात में भी चीजे़ अलग होगी।

Previous article‘समझाने से नहीं, बहकाने से मिलता है वोट’, अखिलेश यादव ने जनता के सर मढ़ा हार का आरोप
Next articleModi’s Tsunami drowns opposition in Uttar Pradesh, Uttarakhand, Congress set to form governments in Goa, Punjab