Video: ‘आप’ की हार पर पत्रकार दिबांग ने कहा ‘आम आदमी पार्टी पटखनी खाकर फिर से आती है’

1

विधानसभा चुनावों पर दिग्गजों और राजनीतिक दलोें के लोगों की अलग-अलग राय बनी हुई है। ऐसे में ‘जनता का रिपोर्टर’ ने देश के दिग्गज पत्रकारों के साथ विधानसभा चुनावों पर विशेष बातचीत की।

दिबांग

‘आप’ की हार के सवाल पर जवाब देते हुए पत्रकार दिबांग ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने जब शुरूआत की तो उनको उछाल दिया गया था। आम आदमी पार्टी की जीत पर दिबांग पर कहा कि अगर आप जीत भी जाएगें तो खुद ही खुद को हरा लेगें।

उन्होंने कहा कि आप अगर पंजाब जाए और बात चले कि अगले मुख्यमंत्री दिल्ली के मुख्मंमत्री अरविंद केजरीवाल होंगे तो पंजाब बहुत सेंसटिव है। दूसरी बात आपके विरोधी शिरोमणी अकाली दल है वो आपको तुरंत पटकी देगा और बिल्कुल वैसा ही हुआ भी।

अगर ‘आप’ आंकड़े देखें तो वह पाए-दर-पाए नीचे आए है। एक के बाद एक ये गलतियां उनसे होती चली गई।

जब उनसे आम आदमी पार्टी के भविष्य के बारें मे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा ये जरूर जाएगें गुजरात। यहां जरूर पटखनी खा गए है लेकिन आम आदमी पार्टी में एक खास बात जरूर है कि पटखनी खाकर फिर ये अपने आप को सुधारने की कोशिश करते है।

जब उनसे पुछा गया दिल्ली के निकाय चुनावों पर उनकी हार का असर पड़ेगा तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता दिल्ली के निकाय चुनावों पर ‘आप’ की हार का असर होगा। यहां चीजें अलग होगी और गुजरात में भी चीजे़ अलग होगी।

1 COMMENT

  1. Modi is expert in forgery. This time he was very tight on Election Commission. He has directed EC to do any thing to revive congress wherever BJP was unable to win. Because they knew if AAP wins both BJP and congress will become zero. And exactly this happened. It is not the defeat of AAP , it it the defeat of Indian democracy.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here