VIDEO: मोदी का दावा- ममता के 40 विधायक उनके संपर्क में है, TMC ने किया पलटवार, कहा- एक्सपायरी बाबू PM…

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पश्चिम बंगाल में एक रैली को संबोधित किया। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला और दावा किया कि टीएमसी के 40 विधायक उनके संपर्क में है। पीएम मोदी के इस दावे पर टीएमसी सांसद डेरेक ओब्रायन ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि एक्सपायरी बाबू पीएम इतना समझ लें कि उनके साथ टीएमसी का एक पार्षद तक नहीं जाएगा।

मोदी
Photo: The Financial Express/PTI

डेरेक ओब्रायन ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए लिखा, ‘एक्सपायरी बाबू पीएम, कोई आपके साथ नहीं जाएगा, एक पार्षद भी नहीं। आप चुनाव प्रचार कर रहे हैं या खरीदफरोख्त कर रहे हैं। आपका एक्सपायरी डेट नजदीक है। हम चुनाव आयोग से इसकी शिकायत कर रहे हैं।’ टीएमसी सांसद ने कहा कि वे पीएम मोदी के खिलाफ खरीदफरोख्त की कोशिश की शिकायत दर्ज करेंगे।

बता दें कि, पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल में रैली के दौरान ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। साथ ही पीएम मोदी ने दावा किया था, ‘दीदी, आपकी जमीन खिसक चुकी है और दीदी देख लेना 23 मई को जब नतीजे आएंगे चारों तरफ कमल खिलेगा तो आपके विधायक भी आपको छोड़कर भाग जाएंगे। आज भी दीदी आपके 40 विधायक मेरे संपर्क में हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here