उत्तर प्रदेश के बाद अब दिल्ली के कनॉट प्लेस में विदेशी युवक के साथ मारपीट

0

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सीकरी में स्विटजरलैंड से भारत घूमने आए जोड़े क्वेंटिन जेरेमी क्लेर्क और मैरी ड्रोक्स और सोनभद्र में जर्मनी के एक नागरिक के साथ कथित तौर पर मारपीट का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि अब देश की राजधानी दिल्ली में एक विदेशी नागरिक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है।

photo- newsstate

शॉपिंग के शौकीन लोगों के लिए मशहूर दिल्ली की सबसे बड़ी मार्केट कनॉट प्लेस के इनर सर्किल में मौजूद एडिडास के शोरूम में एक विदेशी युवक के साथ कथित तौर पर मारपीट का मामला सामने आया है। विदेशी नागरिक का आरोप है कि शोरूम के कर्मचारियों ने उसके साथ मारपीट की।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शोरूम के कर्मचारियों का आरोप है कि विदेशी युवक शोरूम में चोरी कर रहा था और उसे ऐसा करते पकड़ लिया गया और जब उसकी शिकायत पुलिस से की गई तो वह पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले पेड़ पर चढ़ गया। बाद में वह पेड़ से नीचे गिरकर चोटिल हो गया।

ख़बर के मुताबिक, इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि शोरूम कर्मचारियों ने बताया है कि विदेशी युवक शोरूम से जूते पहन कर भाग रहा था, लेकिन अभी तक एडिडास की तरफ से कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है। फिलहाल, पुलिस विदेशी युवक से पूछताछ कर रही है और मामले की जांच कर रहीं है।

बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में एक जर्मन नागरिक की पिटाई का मामला सामने आया था। उससे पहले फतेहपुर सीकरी में स्विटजरलैंड से भारत घूमने आए जोड़े क्वेंटिन जेरेमी क्लेर्क और मैरी ड्रोक्स के साथ मारपीट की गई थी।

हमले में दोनों बुरी तरह से जख्मी हो गए है। जिसके बाद पुलिस ने मामले की कार्रवाई करते हुए सभी 5 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था, जिसमें तीन नाबालिग है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here