फैशन सर्कल में छाई ‘पद्मावती’ दीपिका पादुकोण की इंडो-वेस्टर्न साड़ी

0

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में महारानी का किरदार निभाने वाली दीपिका पादुकोण रविवार (12 नवंबर) को एक फैशन शो की शोभा बढ़ाते हुए दिखाई दी। रविवार रात दीपिका पादुकोण अपने को-स्टार शाहिद कपूर को सपोर्ट करने जीक्यू फैशन नाइट्स पहुंचीं। इस फैशन शो में दीपिका पादुकोण का जलवा देखते ही बन रहा था।

PHOTO: NDTV

यूं तो यहां कई दूसरे सितारे भी शामिल हुए लेकिन दीपिका की इंडो-वेस्टर्न साड़ी वाले लुक से सबकी निगाहें उन पर टिक गईं। वो यहां डिजाइनर सब्यसाची की ब्लैक-गोल्डन इंडो-वेस्टर्न स्टाइल साड़ी में नजर आई, जिसमें वो काफी खूबसूरत और हॉट लग रही थीं। दीपिका की यह साड़ी फैशन सर्कल में छाई हुई है।

बता दें बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावती’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती तो वहीं शाहिद महाराजा रावल रतन सिंह की भूमिका में दिखाई देंगे, वहीं अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे।

इस फैशन शो में शाहिद कपूर डिजाइनर गौरव गुप्ता के लिए रैम्प पर उतरे। शाहिद यहां ब्लैक आउटफिट पर काफी स्मार्ट लग रहे थे। जीक्यू फैशन नाइट्स में शाहिद के अलावा इरफान खान, विद्युत जामवाल ने रैम्प पर अपना जलवा दिखाया। मंदिरा बेदी, किम शर्मा भी इस फैशन नाइट्स का हिस्सा बनीं।

बता दें कि इससे पहले दिवाली के दौरान सोशल साइट इंस्टाग्राम पर साड़ी प्रेमियों ने ‘ब्लाउज फ्री साड़ी’ पहनने का एक अभियान चलाया था। इस अभियान में सैकड़ों महिलाओं ने भाग लिया था। देखते-देखते यह अभियान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here