“दीपिका पादुकोण बताइए क्या आप ड्रग्‍स लेती हैं?”: अभिनेत्री की गाड़ी का पीछा कर दूर से ही चिल्‍लाने लगीं रिपब्‍लिक टीवी की रिपोर्टर

0

अर्नब गोस्वामी के अंग्रेजी समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ की रिपोर्टर का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में रिपब्लिक टीवी की रिपोर्टर बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की गाड़ी का पीछा करते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान वह लाइव रिपोर्टिंग भी कर रही होती हैं।

दीपिका पादुकोण

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि लाइव रिपोर्टिंग के दौरान ‘रिपब्लिक टीवी’ की रिपोर्टर अभिनेत्री की गाड़ी का पीछा करते हुए दूर से ही चिल्‍लाने लगती हैं कि दीपिका पादुकोण बताइए क्या आप ड्रग्‍स लेती हैं? इस वीडियो को लेकर रिपब्‍लिक की रिपोर्टर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

इस वायरल वीडियो पर कवि कुमार विश्वास ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। कुमार विश्वास ने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “मतलब हद है नकारात्मकता की। तुम जैसे रोमद्रोही लोग तो हमारे युगीन-ग्लैडिएटर्स को, प्रतिभा-प्रदर्शन तक नहीं करने देना चाहते? क्या चाहते हो? क़तई सुकरात हो जाए पूरा एथेंस? हैं? अरे पत्रकारिता का दर्शन छोड़ो, प्रदर्शन तो देखो बच्ची का। अहा रोम गदगद है।”

बता दें कि, दीपिका पादुकोण शनिवार सुबह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर पहुंचीं गई है। दीपिका ड्रग्स कनेक्शन से जुड़े सवालों के जवाब देंगी। दीपिका कोलाबा स्थित गेस्ट हाउस पहुंची हैं, जहां एनसीबी की एसआईटी टीम मौजूद है। बॉलीवुड ड्रग्स सिंडिकेट की जांच में आज का दिन बेहद अहम माना जा रहा है, क्योंकि आज एक साथ तीन अभिनेत्रियों से पूछताछ होनी है। दीपिका के अलावा, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here