पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कांग्रेस ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

0

आज एक अप्रैल है और इस दिन को ‘अप्रैल फूल दिवस’ के रूप में जाना जाता है। इस दिन कई लोग एक-दूसरे से मजाक करते हैं जो पूरी तरह सच लगता है लेकिन उसमें सच्चाई नहीं होती है। इसी बीच, ‘अप्रैल फूल दिवस’ के सहारे कांग्रेस ने पीएम मोदी और उनकी सरकार पर जोरदार हमला बोला है।

कांग्रेस
फोटो- @INCIndia

कांग्रेस ने मोदी सरकार पर कटाक्ष करते हुए #Happyjumaladiwas हैशटैग के साथ एक के बाद एक कई ट्वीट किए और मोदी सरकार पर देश की जनाता को ‘अप्रैल फूल’ बनाने का आरोप लगाया। कांग्रेस ने अपने इस हैशटैग के साथ अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियों को अभी तक हजारों लोग देख चुके हैं और ज्यादा से ज्यादा शेयर कर रहें है।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने उसे ‘भारतीय जुमला पार्टी’ करार दिया। बता दें कि, ट्विटर पर कांग्रेस ने #HappyJumlaDivas के साथ बीजेपी पर जमकर तंज कसे। वहीं, अब सोशल मीडिया यूजर्स भी बीजेपी पर जमकर तंज कस रहीं है।

वीडियो को एक न्यूज वीडियो की तरह पेश किया गया है, जिसमें कहा जा रहा है कि- ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग न्यूज। गौर करते है इस वक्त की ताजा सुर्खियों पर। नोटबंदी के बाद भ्रष्टाचार मुक्त हुआ भारत, पत्नियों से बरामद हुआ रकोई के डिब्बें में सालों से छुपाया हुआ काला धन।

वीडियो में पीएनबी के साथ हजारों करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने वाले नीरव मोदी, मेहुल चोकसी और स्वच्छता अभियान का जिक्र किया गया है। वीडियो में कहा गया है कि, ‘नीरव मोदी और मेहुल चोकसी ने पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के समर्थन में पीएनबी बैंक का किया सफाया। इनाम के तौर पर मिला विदेश यात्रा का मौका।

वीडियों में ‘गंगा सफाई अभियान’ पर भी कांग्रेस ने कटाक्ष किया है। वीडियो में कहा गया है कि, ‘गंगा की सफाई हुई, अब पानी इतना साफ है कि आप डुबकी लगाकर उसमें मोदी जी की तस्वीर देख सकते है।

वीडियो में आगे ब्लैक मनी वापस लाने के मोदी के वादे का मजाक उड़ाते हुए कहा गया है कि ‘मोदी जी के जुमले के मुताबिक हर भारतवासी के अकाउंट में 15 लाख रुपये जमा हो चुके हैं। देश का हर नगर बन चुका है स्मार्ट सिटी अब रोबाट घर जाकर कचरा इक्ट्ठा करते हैं। साथ ही वीडियो में आगे कहा गया है कि, सरकार ने 200 करोड़ नौकरियां निकाली। अब मंगल ग्रह से आकर लोग कर रहे है भारत में काम।

देखिए वीडियो

बता दें कि, एक अन्य ट्वीट में पीएम मोद पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने लिखा कि, ‘बहुत हुआ भ्रष्टाचार, नीरव मोदी अपना है यार।’ वहीं, कांग्रेस ने एक ट्वीट में पीएम मोदी की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि, ‘बहुत हुई महंगाई की मार अब करो बीजेपी पर पलटवार।’

वहीं, एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस ने पीएम मोदी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘ना ही सोच ना ही उम्मीद, बीजेपी ने अपना 2019 का स्लोगन जारी कर दिया है।’

बता दें कि, क्रांग्रेस के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर मजे ले रहें है और भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) और मोदी सरकार पर जमकर तंज कस रहें है। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि, ‘#HappyJumlaDivas ये आंतरराष्ट्रीय जुमला दिवस होना चाहीये.. क्योकीं चौकीदर अपने देश मे ही नही, फॉरेन जाकर भी बोहोत लंबी लंबी फेकता है..’

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट्स :

https://twitter.com/latpot10/status/980326454499065860

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here