बिग बॉस के कंटेस्टेंट जुबैर खान ने सलमान खान के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, जानें क्या है पूरा मामला?

0

हर बार की तरह बिग बॉस का सीजन-11 भी कंटेस्टेंट्स के झगड़ों को लेकर ज्यादा चर्चा में है। इतना ही नहीं इस बार झगड़ा कंटेस्टेंट्स की आपसी तू-तू-मैं-मैं से आगे बढ़ते हुए शो के होस्ट सलमान खान तक पहुंच गया है। जी हां, शो में हसीना पार्कर के कथित दामाद के तौर पर एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट जुबैर खान ने सलमान खान के खिलाफ शिकायत तक दर्ज करवा दी है।

जुबैर खान ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि सलमान ने उन्हें ‘कुत्ता’ कहा और धमकी दी। जुबैर ने अपनी शिकायत में कहा कि सलमान ने मुझे नेशनल टीवी पर इंडस्ट्री में काम नहीं करने देने की धमकी दी है और बाहर निकलने पर कुत्ता बनाने की बात कही है।

फिलहाल मुंबई के एंटोप हिल पुलिस ने लिखित शिकायत को लोनावला पुलिस को सौंप दिया है। बिग बॉस का सेट लोनावला में है और जुबैर वही कंटेस्टेंट के तौर पर बिग बॉस के घर में थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। अगर जांच में आरोप सही मिलते हैं तो सलमान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

आपको बता दें कि शनिवार को शो के वीकेंड में जुबैर खान को सलमान खान ने जमकर लताड़ लगाई थी। जुबैर खान को हफ्ते भर में घरवालों को जबरदस्त गालियां देने की वजह से सलमान ने खूब लताड़ा था। सलमान खान ने जुबैर को फटकारते हुए कहा कि अगर तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान खान नहीं।दरअसल, पहले ऐसी खबरें थी कि जुबैर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के दामाद हैं। हालांकि सलमान ने जुबैर के दावों को खारिज करते हुए इस बात का खुलासा किया कि जुबैर किसी का दामाद नहीं है, जिस परिवार से यह अपना नाम जोड़ता है इसका उससे कोई लेना-देना नहीं है।

गुस्साए सलमान ने कहा कि अपनी औकात दिखानी है न तो निकाल गंदगी मेरे सामने। जुबैर यहां अपनी इमेज बनाने आया है या इमेज डुबाने। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जुबैर खान को नेशनल टीवी पर हुई अपनी यह बेइज्जती इतनी ज्यादा बुरी लगी कि उनकी तबियत बिगड़ गई। आनन-फानन उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है, और फिलहाल वे अस्पताल में ही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here