बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता ने CBSE को बताया ‘करप्‍ट बोर्ड फॉर स्‍टूडेंट्स एजुकेशन’

0

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) की 10वीं क्लास का गणित और 12वीं का अर्थशास्त्र परीक्षा के पेपर लीक होने के बाद लाखों छात्रों में बेहद नाराजगी है। 12 वीं कक्षा के अर्थशास्त्र एवं दसवीं कक्षा के गणित पेपर की दोबारा परीक्षा की घोषणा के बाद लोगों ने ट्विटर के जरिये अपनी झल्लाहट और गुस्से का इजहार किया। बता दें कि, पेपर लीक मामले में सिर्फ छात्र-छात्राएं ही नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेता भी इस घटना से काफी आहत नजर आ रहे हैं। साथ ही विपक्षी पार्टियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधे तौर पर हमलावर है।

file photo- indianexpress

इस घटना के बाद बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी ने सीबीएसई की नई फुलफॉर्म ट्विटर पर लिखी। उन्होंने CBSE को करप्ट बोर्ड फॉर स्टूडेंट्स एजुकेशन बताया। इमरान हाशमी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘दुर्भाग्‍यवश हुए इस पेपर लीक मामले के बाद सीबीएसई के नए मायने हैं, ‘करप्‍ट बोर्ड फॉर स्‍टूडेंट्स एजुकेशन’

वहीं, फरहान अख्तर और विवेक ओबरॉय ने भी इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट भी किया है। फरहान अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, सभी छात्रों के लिए बहुत दुख हो रहा है, उनकी कोई गलती नहीं है, फिर भी उन्हें दोबारा पेपर देना होगा, ये काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। इस मुश्किल वक्त में उन्हें हिम्मत रखनी होगी।

वहीं, विवेक ओबरॉय ने इस घटना को अस्वीकार्य बताते हुए लिखा कि ये छात्रों के साथ ठीक नहीं हुआ है। जिन्होंने बहुत मेहनत और डेडिकेशन से पेपर दिया उन्हें अब बिना किसी गलती के दोबारा परीक्षा में बैठना होगा। मैं सभी छात्रों से अपील करता हूं कि इस घटना का असर अपनी तैयारी पर ना पड़ने दें और दूसरे मौके को पहले से ज्यादा बेहतर करने का जरिया मानें।

वहीं, वहीं, राहुल ढोलकिया ने कहा कि प्रश्नपत्रों के लीक मामले में शामिल लोगों को सख्त सजा मिलनी चाहिए। बता दें कि, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने भी इसपर निराशा जतायी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here