प्रद्युम्न मर्डर केस: CBI ने रायन स्कूल के 11वीं कक्षा के छात्र को हिरासत में लिया

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम स्थित रयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न मर्डर केस में सीबीआई ने स्कूल के 11वीं के छात्र को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिया गया छात्र रायन स्कूल का ही पढ़ने वाला हैं।

प्रद्युम्न
फोटो- ABP News

हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी कि आखिर क्यों छात्र को हिरासत में लिया गया है, जिस तरह से छात्र को हिरासत में लिया गया है उसने इस पूरे मामले में नया पेंच ला दिया है। बता दें कि, इस मामले में सीबीआई ने पहले ही आरोपी बस कंडक्टर अशोक कुमार को हिरासत में ले चुकी है।

बता दें कि गुरुग्राम स्थित रयान इंटरनेशनल स्कूल में शुक्रवार(8 सितंबर) सुबह दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न की गला रेतकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया था। पुलिस ने हत्या के आरोप में बस कंडक्टर अशोक कुमार को गिरफ्तार कर रखा है। जब अशोक को गिरफ्तार किया गया था जब उस वक्त आरोपी ने हत्या की बात कबूल की थी, लेकिन बाद में वह अपने बयान से पलट गया था।

आरोपी ने बदला बयान

प्रद्युम्न की हत्या के आरोपी बस कंडक्टर अशोक ने सोमवार(18 सितंबर) को अपना बयान बदल लिया है। सोमवार को विशेष कोर्ट में कहा कि उसने प्रद्युम्न की हत्या नहीं की, बल्कि पुलिस के दबाव में अपराध कबूल किया। आरोपी ने कहा कि उसे पुलिस ने फंसाया है और हत्या का जुर्म कबूल करने के लिए उस पर दबाव बनाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here