दिल्ली: कार चालक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बोनट पर लटकाया, 400 मीटर तक घसीटा; दो गिरफ्तार

0

देश की राजधानी दिल्ली के धौलाकुआं इलाके में जब एक कार चालक को रोकना एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर इस कदर महंगा पड़ा कि उसकी जान पर बन आई। कार को रोकने के लिए बीच में आए ट्रैफिक पुलिसकर्मी को करीब 400 मीटर तक कार चालक बोनट पर ही घूमाता रहा। घटना का CCTV भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दिल्ली

जानकारी के मुताबिक, 12 अक्टूबर को धौलाकुंआ पर ट्रैफिक पुलिस में तैनात कॉन्स्टेबल महिपाल सिंह वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी उन्होंने फैंसी नम्बर प्लेट लगी और टेढ़े-मेढ़े चलती आ रही थी। इस दौरान ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने कार को हाथ देकर रुकवाने की कोशिश की। नहीं रुकते देख वह कार के सामने खड़ा हो गया लेकिन इसके बाद भी चालक ने कार नहीं रोकी। महिपाल जान बचाने के लिए वाइपर पकड़कर कार के बोनट पर चढ़ गए। लेकिन, उसके बाद भी कार चला रहे युवक ने गाड़ी नहीं रोकी और करीब 400 मीटर तक पुलिसकर्मी को बोनेट पर घसीटा।

इसके बाद आरोपी ने एकदम से ब्रेक मारा और महिपाल धड़ाम से नीचे आ गिरे. उनकी जान बाल-बाल बच गई। इसके बाद कार चालक वहां से भाग निकला। हालांकि, पुलिस ने एक किलोमीटर बाद कार चालक को दबोच लिया। घटना से जुड़ा यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी की पहचान शुभम के तौर पर हुई जो उत्तम नगर का रहने वाला है। घटना के वक्त कार में उसके साथ उसका दोस्त राहुल भी बैठा था। दिल्ली पुलिस में कार सवार शुभम और राहुल को गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और लापरवाही से वाहन चलाने की धाराओं 186/353/279/337 में मुकदमा दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here