गुरुग्राम: चालान से बचने के लिए कार चालक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बोनट पर लटकाया, देखिए वीडियो

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में गुरुवार सुबह रॉन्ग साइड (गलत दिशा) से आ रहे एक कार चालक को रोकना एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर इस कदर महंगा पड़ा कि उसकी जान पर बन आई।

ट्रैफिक पुलिसकर्मी

दरअसल, गुरुग्राम के सिग्नेचर टावर चौक के पास गुरुवार सुबह एक कार गलत साइड से आ रहीं थी। इस दौरान वहां पर मौजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने कार को हाथ देकर रुकवाने की कोशिश की। नहीं रुकते देख वह कार के सामने खड़ा हो गया लेकिन इसके बाद भी चालक ने कार नहीं रोकी, पुलिस कर्मी बचने के लिए कार के बोनट पर लेट गया। कार चला रहे युवक ने इसके बाद भी कार नहीं रोकी और करीब 100 मीटर तक पुलिसकर्मी को बोनेट पर घसीटा।

कार के बोनेट पर किसी तरह अटके ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने खुद को बचाया। युवक ने कुछ दूरी पर अन्य पुलिसकर्मियों के आ जाने पर कार रोक दी। पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है और कार को भी सीज कर दिया है। घटना से जुटा एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सेक्टर-29 थाना पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम करण कंठवाल है। आरोपी युवक खुद दिल्ली का रहने वाला बता रहा है। यहीं नहीं आरोपी युवक खुद को पुलिस कर्मियों का रिश्तेदार भी बता रहा है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here