चार्मिंग दिखने वाली श्रद्धा कपूर नजर आएंगी दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के किरदार में

0

बबली और चार्मिंग दिखने वाली श्रद्धा कपूर अपने नये लुक में आंखों में गुस्सा और माथे पर शिकन लिए हुए दिखाई देती है। अब तक रोमांटिक रोल में नजर आने वाली श्रद्धा अपनी अगली फिल्म ‘हसीना द क्वीन ऑफ मुंबई’ में इसी लुक में दिखने वाली हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रद्धा ने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया। जिसमें श्रद्धा को देखकर उन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल होगा। फिल्म में बेहद सादी सी दिखने वाली श्रद्धा इसके लिए हसीना का रोल प्ले कर रही है जो मशहूर अंडरवर्ड डाॅन दाऊद इब्राहिम की बहन है।

दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की बायोपिक ‘हसीना द क्वीन ऑफ मुंबई’ जिसमें श्रद्धा लीड रोल प्‍ले कर रही हैं. इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान श्रद्धा काफी इमोशनल भी हो गई थी. एक सीन की शूटिंग के दौरान कट बोलने के बाद भी वे रोती रहीं थी।

ये फिल्म 14 जुलाई 2017 को रिलीज होगी। हसीना पार्कर जिनका जुलाई में 2014 में निधन हो गया था। वह 1991 के गैंगवार से चर्चा में आईं थी। उन्होंने अरुण गवली के नेतृत्व में अपने पति इस्माइल पार्कर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। अपूर्व लाखिया द्वारा निर्देशित इस फिल्‍म में हसीना के 17 साल से लेकर 40 साल के दौर को दिखाया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here