बॉलीवुड कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर का 28 साल की उम्र में निधन

0

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार महेश भट्ट की फिल्म ”जलेबी” और कृति खरबंदा अभिनीत ”वीरे दि वेडिंग” जैसी फिल्मों के कास्टिंग निर्देशक के तौर पर काम कर चुके कृष कपूर का ब्रेन हैमरेज के चलते 28 वर्ष की आयु में निधन हो गया।

कृष कपूर

इससे पहले अटकलें थीं कि कृष कपूर का निधन सड़क दुर्घटना में हुआ, लेकिन उनके मामा सुनील भल्ला ने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा कि कपूर को उपनगरीय मीरा रोड में अपने घर पर ब्रेन हैमरेज हुआ और वह बेहोश हो गए। भल्ला के अनुसार कपूर ने 31 मई के अंतिम सांस ली।

सुनील भल्ला ने बुधवार को समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) को बताया, ”उन्हें कोई बीमारी नहीं थी, वह स्वस्थ और पूरी तरह ठीक थे। 31 मई को वह गिर गए और खून बहना शुरू हो गया। ब्रेन हैमरेज के चलते उनकी मौत हो गई।”

कृष कपूर के परिवार में मां, पत्नी और सात साल की बच्ची है। कृष कपूर ने 2018 के रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘जलेबी’ में कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में काम किया था। उन्होंने वेब सीरीज ‘शुभ रात्रि’ के अलावा अन्य प्रोजेक्ट्स के लिए काम किया था।

बता दें कि, साल 2020 बॉलीवुड केलिए काफी ख़राब रहा है। बीते 35 दिनों में तमाम सिलेब्‍स के निधन की खबरें आ चुकी हैं। इसमें बॉलीवुड के दिग्गज ऋषि कपूर, इरफान खान, म्‍यूजिक कंपोजर वाजिद खान जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here