व्हाट्सएप ग्रुप पर महिला IAS अधिकारी के खिलाफ अश्लील टिप्पणी करने वाले BJP नेता के खिलाफ मामला दर्ज

0

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में पुलिस ने भारतीय प्रशासनिक सेवा की एक महिला अधिकारी के बारे में सोशल मीडिया पर अश्लील टिप्पणी करने के मामले में भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।रायगढ़ जिले के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार(23 मई) को बताया कि जिले की पुलिस ने व्हाट्सएप ग्रुप में जिले की महिला कलेक्टर के विरुद्ध अश्लील टिप्पणी पोस्ट करने के मामले में भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष प्रकाश अग्रवाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

अधिकारियों ने बताया कि इस महीने की 21 तारीख को कांकेर जिले की कलेक्टर शम्मी आबिदी का तबादला रायगढ़ किया गया। इसके कुछ समय बाद ही सारंगढ़ के भाजयुमो नेता प्रकाश अग्रवाल ने एक अश्लील और आपत्तिजनक टिप्पणी टॉप न्यूज व्हाट्सएप ग्रुप में पोस्ट कर दी।

उन्होंने बताया कि भाजयुमो नेता अग्रवाल ने आबिदी के विरुद्ध छत्तीसगढ़ी भाषा में फोटो के साथ अभद्र टिप्पणी की और एक मिनट बाद ही इसके लिए माफी मांग ली। जब ग्रुप के अन्य सदस्यों ने इसका विरोध किया तब अग्रवाल ने ग्रुप को छोड़ दिया। इसके बाद इस पोस्ट का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया में वायरल होने से मामला गंभीर हो गया।अधिकारियों ने बताया कि सारंगढ़ पुलिस ने टॉप न्यूज ग्रुप के एडमिन और कांग्रेस नेता मिथुन नायक की रिपोर्ट पर अग्रवाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here