पेट्रोल की किमतों को लेकर BJP सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी ही सरकार पर साधा निशाना; राम, सीता और रावण के देश से की तुलना

0

अपनी टिप्‍पणियों को लेकर अक्‍सर मीडिया की सुखिर्यों में रहने वाले केन्द्र में सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी ही पार्टी पर एक बार फिर से हमला बोला है। सुब्रमण्यम स्वामी ने पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर अपनी ही सरकार को घेरा है। उन्होंने बताया है कि राम के भारत में सीता के नेपाल और रावण की लंका की तुलना में ज्यादा कीमत पर पेट्रोल मिल रहा है।

सुब्रमण्यम स्वामी
फाइल फोटो: भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी

भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की। जिसमें लिखा है, ‘राम के भारत में पेट्रोल की कीमत 93 रुपये, सीता के नेपाल में 53 रुपये और रावण की लंका में 51 रुपये है।’

सुब्रमण्यम स्वामी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बता दें कि, सुब्रमण्यम स्वामी हमेशा अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते है।

बता दें कि, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सोमवार को अपने बजट भाषण में पेट्रोल पर प्रति लीटर 2.5 रुपये और डीजल पर चार रुपये प्रति लीटर सेस (उपकर) लगाने की घोषणा की थी। हालांकि, सरकार का कहना है कि लोगों की जेब पर इसका कोई खास असर नहीं पड़ने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here