VIDEO: यूपी के सीतापुर में कंबल वितरण के दौरान आपस में भिड़े BJP सांसद और विधायक, समर्थकों में चले लात-घूंसे

0

उत्तर प्रदेश के सीतापुर की महोली तहसील परिसर में शनिवार (13 जनवरी) को कम्बल वितरण कार्यक्रम के दौरान भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद और विधायक में नोकझोंक के बाद समर्थकों में जमकर लात-घूंसे और कुर्सियां चलीं।

उत्तर प्रदेश
फोटो- ANI

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, जरूरतमंदों को कंबल बांटने के कार्यक्रम में बीजेपी सांसद रेखा अरुण वर्मा और बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी के बीच झगड़ा हो गया। बात बढ़ने पर दोनों जनप्रतिनिधियों के समर्थक आपस में भिड़ गए। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि विवाद बढ़ने पर सांसद रेखा वर्मा ने अपनी चप्पल निकाल कर दूसरे पक्ष के लोगों पर वार करने की कोशिश की। मामला बिगड़ने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों का शांत कराया।

हिन्दुस्तान की ख़बर के मुताबिक, शनिवार को सीतापुर की महोली तहसील परिसर में तहसील प्रशासन ने कम्बल वितरण कार्यक्रम रखा था। दोपहर लगभग डेढ़ बजे धौरहरा संसदीय सीट से बीजेपी सांसद रेखा वर्मा और महोली नगर पंचायत अध्यक्षा सरिता गुप्ता कम्बल वितरित कर रही थीं।

लगभग पौने दो बजे महोली विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी पहुंच गए और वो भी अपने समर्थकों को कम्बल वितरित करने लगे। सांसद ने वितरण में अव्यवस्था को लेकर नाराजगी जताई तो विधायक और सांसद में नोकझोंक होने लगी।

आसपास खड़े दोनों के समर्थकों ने एक-दूसरे पर लात-घूंसे और कुर्सियों से हमला बोल दिया। मौके पर मौजूद महोली एसडीएम बृजपाल सिंह ने सुरक्षाकर्मियों से कह कर सांसद और विधायक समर्थकों को बाहर खदेड़वाया।

हिन्दुस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक, मौके पर सीओ सदर अंकित कुमार भारी फोर्स के साथ पहुंचे। समर्थकों में तनाव के मद्देनजर पिसावां और इमलिया सुलतानपुर थाने से भी फोर्स बुलाई गई। जानकारी पाकर बीजेपी जिलाध्यक्ष अजय गुप्ता और जिलाधिकारी डा. सारिका मोहन, पुलिस अधीक्षक आनन्द कुलकर्णी भी घटना वाली जगह पर पहुंचे।

देखिए वीडियो

यूपी के सीतापुर में कंबल विरतण के दौरान बीजेपी सांसद और विधायक शशांक त्रिवेदी के बीच हुआ झगड़ा

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में कंबल विरतण के दौरान बीजेपी सांसद रेखा अरुण वर्मा और बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी के बीच हुआ झगड़ा, समर्थकों में जमकर चले लात-घूंसे और कुर्सियां।

Posted by जनता का रिपोर्टर on Saturday, 13 January 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here