पीएम मोदी के उपवास पर बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कसा तंज, जानिए क्या कहा?

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के तमाम नेताओं द्वारा किए गए उपवास को लेकर बीजेपी में पार्टी लाइन से अलग अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर जोरदार तंज कसा है।

file photo

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार(13 अप्रैल) को ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘प्रधान सेवक, प्रधान रक्षक और प्रधान चौकीदार! क्या इस उपवास को वही समझाया जाए जैसा कि आप पहले कहते थे, ‘न खाऊंगा, न खाने दूंगा।’ बस दो चीजें आपसे पूछनी है? पहला कि अगर हमने उपवास रखा है तो इसे कैसे तोड़ेंगे? और दूसरा कि यह चाय पे चर्चा है या बिन मतलब के पकौड़े पे खर्चा?”

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर निशाना साधा हो। वह कई मुद्दों पर पार्टी और पीएम मोदी की आलोचना करते रहें है।

गौरतलब है कि, भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) ने गुरुवार(12 अप्रैल) को पूरे देश में उपवास दिवस मनाया था। बता दें कि, पीएम मोदी समेत केंद्र सरकार के मंत्रियों और बीजेपी के सांसदों ने देश के अलग-अलग हिस्सों में एक दिन का उपवास रखा था।

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस ने 9 अप्रैल को दलितों के विरोध को समर्थन देने के लिए और “सांप्रदायिक सौहार्द की रक्षा और सुरक्षा को बढ़ावा देने के लिए” सांकेतिक उपवास दिवस मनाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here