VIDEO: BJP सांसद का विवादित बयान, बोले- शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी आपके घरों में घुसेंगे और बहन-बेटियों से रेप करेंगे, उनको मारेंगे

0

दिल्ली विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, राजनीतिक बयानबाजी भी तेज होती जा रही है। दिल्ली चुनाव में प्रचार और सभी मुद्दे अब शाहीन बाग की ओर सिमटते नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर भाजपा के नेता आए दिन चुनावी सभाओं में शर्मनाक और समाज को बांटने वाला बयान दे रहे हैं। अब पश्चिम दिल्ली से भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने शाहीन बाग की तुलना कश्मीर से कर दी। वर्मा ने तो यहां तक कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो एक घंटे के भीतर शाहीन बाग को खाली करा दिया जाएगा।

शाहीन बाग
फाइल फोटो: सोशल मीडिया

समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि, “अरविंद केजरीवाल यह कहते हैं कि मैं शाहीन बाग के साथ हूं और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी कहते हैं कि मैं शाहीन बाग के साथ हूं। दिल्ली की जनता जानती है कि जो आग आज से कुछ साल पहले कश्मीर में लगी थी। वहां कश्मीर पंडितों की बहन-बेटियों के साथ रेप हुआ था। उसके बाद वह आग यूपी, हैदराबाद, केरल में लगती रही।”

भाजपा सांसद ने आगे कहा, “आज वह आग दिल्ली के एक कोने में लग गई है। वहां पर लाखों लोग इकट्ठे हो जाते हैं और वह आग कभी भी दिल्ली के घरों तक पहुंच सकती है, हमारे घर में पहुंच सकती है। दिल्ली के लोगों को सोच-समझकर फैसला लेना होगा। ये लोग आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहन-बेटियों को उठाएंगे, रेप करेंगे, उनको मारेंगे। इसलिए आज समय है। मोदी जी और अमित शाह कल आपको बचाने नहीं आएंगे।”

उन्होंने आगे कहा, “आज समय है, आज अगर दिल्ली के लोग जाग जाएंगे तो अच्छा रहेगा वो अपने आपको आज भी सुरक्षित आज भी महसूस करते है और तब तक केवल सुरक्षित महसूस करेंगे जब तक देश के प्रधानमंत्री मोदी जी है। अगर कोई और प्रधानमंत्री बन गया देश का तो देश की जनता अपने आपको सुरक्षित महसूस नहीं करेंगी।”

भाजपा सांसद ने कहा कि शाहीन बाग में कौन लोग प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्हें कौन समर्थन दे रहा है सबको पता है। उन्होंने कहा, अगर भाजपा 11 फरवरी को सत्ता में आती है तो आपको एक घंटे के भीतर वहां पर एक भी प्रदर्शनकारी नजर नहीं आएगा। और एक महीने के भीतर सरकारी जमीन पर बनी एक भी मस्जिद को हम नहीं छोड़ेंगे।

बता दें कि, दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर आठ फरवरी को मतदान होगा और 11 फरवरी को मतगणना होनी है। दिल्ली में मुख्य मुकाबला आम आदमी पार्टी (आप) और केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच है। हालांकि, कांग्रेस की स्थिति भी पिछले चुनाव के मुकाबले मज़बूत लग रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here