बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के पार्टी में शामिल होने वाले BJP सांसद दुष्यंत सिंह के संसद जाने के बाद बढ़ा खतरा, TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन बोले- मैं सिंह के बगल में बैठा था

0

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर को कोरोना वायरस होने की पुष्टि हुई है, लखनऊ में उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। बता दें कि, बॉलीवुड जगत में आया यह पहला मामला है। ऐसी खबरें थी कि गायिका ब्रिटेन से लखनऊ लौटी थीं और ‘फ्लू’ के लक्षण पाए होने के बाद उन्हें एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

कनिका कपूर

इंस्टाग्राम पर गायिका कनिका कपूर ने बताया कि पिछले चार दिनों से उन्हें ‘फ्लू’ के लक्षण थे। उन्होंने कहा, ‘‘ मैंने अपनी जांच कराई और कोविड-19 होने की पुष्टि हुई है। मैं और मेरा परिवार अब पूरी तरह से सबसे अलग है और चिकित्सीय सलाह का पालन कर रहे हैं। मैं किन-किन लोगों से मिली यह पता लगाने की प्रक्रिया जारी है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘करीब 10 दिन पहले हवाई अड्डे पर सामान्य प्रक्रिया के तहत मेरी जांच हुई थी और केवल चार दिन पहले ही ये लक्षण दिखे।’’ 41 वर्षीय गायिका ने लोगों से खुद को स्वयं सबसे अलग करने और किसी भी तरह के लक्षण दिखने पर जांच कराने की अपील भी की।

बताया जा रहा है कि, कनिका कपूर को काफी दिन से फ्लू जैसे लक्षण थे और इन्हीं के बीच उन्होंने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक फाइव स्टार होटल में पार्टी भी अटैंड की थी, इस पार्टी में लगभग चार सौ लोग शामिल हुए थे। यह पार्टी रविवार (15 मार्च) को हुई थी और उसी दिन ही वह लंदन से भारत आई थीं। अब बताया जा रहा है कि जिस बिल्डिंग में कनिका रहती हैं, वहां के लोगों मे भी डर का माहौल है। कपूर के पॉजीटिव पाए जाने के बाद से लखनऊ में हड़कंप मच गया है।

इस पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बेटे और भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह भी शामिल हुए थे। इसके बाद सांसद दुष्यंत सिंह गुरुवार को संसद की कार्यवाही में भी शामिल हुए थे। हालांकि, कनिका कपूर के पॉजिटिव पाए जाने के बाद भाजपा सांसद ने खुद को पृथक कर लिया है। इस बीच, टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कहा है कि वह संसद में भाजपा सांसद के बगल में बैठे थे।

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर लिखा, “कुछ दिन पहले दुष्यंत और उनके ससुराल वालों के साथ मैं लखनऊ में एक डिनर पर गयी थी। कनिका कपूर, जो कि #Covid19 संक्रमित पाई गई हैं, वें भी उस डिनर में बतौर अतिथि मौजूद थीं। सावधानी के तौर पर मैं और दुष्यंत सेल्फ़-आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं।”

कनिका कपूर कोरोना वायरस की रिपोर्ट में पॉजिटिव पाईं गई हैं, लखनऊ में उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। उन पर 15 मार्च को लंदन से लौटने के बाद अपने यात्रा को छिपाने का आरोप है।इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 41 वर्षीय गायिका ने अधिकारियों को अपने यात्रा के बारे में जानकारी नहीं दी थी। उन्होंने एक पांच सितारा होटल में एक भव्य पार्टी की मेजबानी की, जिसमें उनके दोस्तों, नौकरशाहों और राजनेताओं ने भाग लिया। कनिका को कथित तौर पर अपनी यात्रा को छिपाने और एक भव्य पार्टी करने को लेकर वह अब सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here