बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित, लंदन से लौट कर बिना बताए रुकी थीं 5-स्टार होटल में

0

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस की रिपोर्ट में पॉजिटिव पाईं गई हैं, लखनऊ में उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। उन पर 15 मार्च को लंदन से लौटने के बाद अपने यात्रा को छिपाने का आरोप है। बता दें कि, वह कुछ दिनों पहले ही लंदन से लौटी थीं। प्रसिद्ध बॉलीवुड गायक ने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक पांच सितारा होटल में अपने पारिवारिक दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए एक शानदार पार्टी का भी आयोजन किया था।

कनिका कपूर

 

प्रतिष्ठित बॉलीवुड गायक कनिका कपूर ने विस्तृत स्पष्टीकरण जारी करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी लिखा है। अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा, “सभी को नमस्कार, पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के लक्षण दिखाई दिए हैं, मैंने खुद का परीक्षण किया और यह Covid-19 के लिए पॉजीटिव आया। मेरा परिवार और मैं अभी पूर्ण संगरोध में हैं और आगे बढ़ने के तरीके के बारे में चिकित्सा सलाह का पालन कर रहे हैं। जिन लोगों के साथ मैं संपर्क में हूं, उनसे भी संपर्क किया जा रहा है। हवाई अड्डे पर मुझे सामान्य प्रक्रिया के अनुसार 10 दिन पहले स्कैन किया गया था जब मैं घर वापस आई थी, तो लक्षण केवल 4 दिन पहले विकसित हुए हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि, “इस स्तर पर, मैं आप सभी से आग्रह करना चाहूंगा कि यदि आपके पास संकेत हैं तो आत्म अलगाव का अभ्यास करें और परीक्षण करवाएं। मैं एक सामान्य फ्लू और हल्के बुखार की तरह ठीक महसूस कर रही हूं। हालांकि, हमें इस समय समझदार नागरिक होने की जरूरत है और हमारे चारों ओर सोचें। हम बिना घबराहट के इसे तभी प्राप्त कर सकते हैं जब हम विशेषज्ञों और हमारे स्थानीय, राज्य और केंद्र सरकार के निर्देशों को सुनेंगे।”

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 41 वर्षीय गायिका ने अधिकारियों को अपने यात्रा के बारे में जानकारी नहीं दी थी। उन्होंने एक पांच सितारा होटल में एक भव्य पार्टी की मेजबानी की, जिसमें उनके दोस्तों, नौकरशाहों और राजनेताओं ने भाग लिया। कनिका को कथित तौर पर अपनी यात्रा को छिपाने और एक भव्य पार्टी करने को लेकर वह अब सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, चिकित्सकीय अधिकारी अभी अनिश्चित हैं कि किस तरह गायक के पूरे अपार्टमेंट के लोगों और पार्टी में शामिल हुए मेहमानों को एकांतवास में रखा जाए। केजीएमयू के एक डॉक्टर ने कहा, “कुछ लोग हमारे पास टेस्ट के लिए आ रहे हैं, लेकिन हमें अभी नहीं पता है कि वीआईपी लोगों के टेस्ट कैसे किए जाए।” बता दें कि, कनिका ने बेबी डॉल, जुगनी, चिट्टियां कलाइयां और देसी लुक जैसे तमाम सुपरहिट गाने गाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here