यूपी: BJP विधायक के बेटे की दबंगई से डरे पुुलिसवालों ने SP से लगाई तबादले की गुहार

0

उत्तर प्रदेश में कथित गुड़ा राज को समाप्त कर राम राज लाने के मुद्दे पर जहां भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड जीत मिली है वहीं अब इन बीजेपी के नव निवार्चित विधायकों पर दबंगई के आरोप लग रहे है। ताजा मामला यूपी के शाहजहांपुर से सामने आया है। यहां तक कि खुद पुलिसवाले भी इसकी दबंगई से इतने भयभीत हैं कि उन्होंने एसपी से अपने तबादले तक की गुहार लगा दी।

Also Read:  कानपुर: अवैध रूप से चल रही पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, एक की मौत

दबंगई
बता दें कि इस क्षेत्र में रोशन लाल वर्मा बीजेपी से विधायक है। भाजपा विधायक के बेटे सचिन से निगोही थाना क्षेत्र के एसओ अवनीश यादव समेत कई पुलिसकर्मी खौफ में हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एसओ अवनीश का कहना है, मेरे पास विधायक रोशनलाल का फोन आया कि पेट्रोल टंकी पर दो पक्षों में विवाद हो रहा है, यह सुनकर मैं मौके पर पहुंचा। एसओ का आरोप है कि मौके पर पहुंचने के बाद उन्होने दोनों पक्षों को शांत कराने का प्रयास किया।

Also Read:  BJP सांसद ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को दी गालियां, वीडियो हुआ वायरल

लेकिन अचानक विधायक का बेटा सचिन वहां 15 से 20 लोगों के साथ पहुंच गया और एक लड़के की जबरन पिटाई करने लगा काफी मना करने के बाद भी वह नहीं रुका और युवक को अपनी गाड़ी मे डालकर कहीं ले गया। मिली जानकारी के अनुसार, इस घटना के बाद एसओ ने थाने पहुंचकर पूरे थाने के स्टाफ के साथ एसपी को एक पत्र लिखकर सामूहिक तबादले की गुहार लगाई है।

Also Read:  Farmer Suicide in Barabanki

आपको बता दें कि विधायक रोशन लाल वर्मा के बेटे की दबंगई सामने आने के बाद अब पुलिस भी उस थाने में खुद को महफूज नहीं मान रही है। एसओ का कहना है कि इस मामले मे जब आलाधिकारी पूछेंगे तो उनको बता दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here