राजस्थान: स्वाइन फ्लू की चपेट में आने से BJP विधायक कीर्ति कुमारी का निधन

0

राजस्थान में भीलवाड़ा के मांडलगढ़ से भाजपा विधायक कीर्ति कुमारी का निधन हो गया, वे स्वाइन फ्लू से पीड़ित थीं।कीर्ति कुमारी का जयपुर के फोर्टिस अस्पताल में इलाज चल रहा था। बताया जा रहा है कि, विधायक कीर्ति कुमारी को लगभग पांच दिन से सर्दी-जुकाम था।

स्वाइन फ्लू
PHOTO- ANI

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद से ही वें वेंटीलेटर पर थीं। उन्होंने सोमवार(28 अगस्त) सुबह करीब सात बजे अंतिम सांस ली। फोर्टिस अस्पताल के एमआर्इसीयू में मौजूद चिकित्सकों ने उनके निधन के बारे में जानकारी दी।

इसके बाद उनके परिजनों के साथ ही अन्य परिचितों में शोक की लहर फैल गर्इ, वे बिजोलिया के पूर्व राजघराने की बेटी थीं। कीर्ति कुमारी ने 2013 के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के विवेक को बड़े अंतर से शिकस्त दी थी।

विधायक की मौत की सूचना पर मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र में उनके गांव बिजौलियां कस्बे मे शोक की लहर फैल गई।जिले के भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं का उनके निवास पर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया।

बता दें कि राज्य में इस साल स्वाइन फ्लू से हाहाकार मचा हुआ है। स्वाइव फ्लू के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here