महाराष्ट्र: BJP विधायक ने ठेकेदार से मांगी रिश्वत, ऑडियो क्लिप हुआ वायरल

0

महाराष्ट्र के विदर्भ से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) विधायक राजू तोडसाम पर कॉन्ट्रेक्टर को धमकाने और उससे लाखों रुपये मांगने का आरोप लगा है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर विधायक राजू तोडसाम का ऑडियो क्लिप भी वायरल हो रहा है।

महाराष्ट्र

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोप है कि दो दिन पहले बीजेपी विधायक तोडसाम ने ठेकेदार शिवदत्त शर्मा को फोन किया और उनके विधानसभा क्षेत्र में काम करने के ऐवज में 20 लाख रुपये घूस मांगे। जब शर्मा ने इनकार कर दिया तब बीजेपी विधायक ने उसे धमकी दी। पीड़ित ठेकेदार शिवदत्त शर्मा ने इस बारे में पुलिस में भी शिकायत कराई है।

शिवदत्त ने अपनी शिकायत में कहा है कि विधायक राजू तोडसाम मुझे पैसे के लेन-देन के लिए अक्सर प्रताड़ित करते रहते हैं। मैंने बातचीत का ऑडियो बनाया है, जिसमें वो मुझे धमकी दे रहे थे, वो ऑडियो गुरुवार को वायरल हो गया था।राजू तोडसाम महाराष्ट्र की आर्णी विधान सभा के विधायक हैं।

यह कहना है पीड़ित ठेकेदार शिवदत्त शर्मा का

बीजेपी विधायक का यह ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद शिवसेना के साथ-साथ पूरा विपक्ष बीजेपी पर टूट पड़ा है और घूस मांगने वाले विधायक तोडसाम को पार्टी से बाहर निकालने की मांग कर रहा है। कांग्रेस प्रवक्ता संजय निरुपम ने कहा की पीएम कहते हैं, ना खाऊंगा ना खाने दूंगा। लेकिन उनके विधायक तोडसाम का तोड़पानी करते हुए पकड़े जाना बीजेपी के भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करने के दावों की पोल खोल रहा है।

आप भी सुनिए बीजेपी विधायक का वायरल ऑडियो क्लिप

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here