दिल्‍ली में BJP नेता जुल्फिकार कुरैशी की गोली मारकर हत्‍या, बेटे पर भी चाकू से किया हमला

0

देश की राजधानी दिल्ली के नंदनगरी इलाके के सुंदर नगरी में बाइक पर सवार अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं उनके साथ जा रहे बेटे पर भी चाकू से हमला किया गया। बेटे को इलाज के लिए नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सोमवार की सुबह वारदात को अंजाम दिया गया है।

दिल्‍ली

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक की पहचान जुल्फिकार कुरैशी के रुप में हुई है। वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्थानीय नेता और आरटीआई कार्यकर्ता थे। जब उसके बेटे जांबाज ने बदमाशों का मुकाबला करने की कोशिश की तो उस पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया गया। इस घटना में जुल्फिकार की मौत हो गई है। घायल बेटे को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही हैं।

बताया जा रहा है कि, आज सुबह तकरीबन 7 बजे के आसपास जुल्फिकार अपने बेटे के साथ मस्जिद के बाहर खड़ा था तभी कुछ लोगों से उनकी बहस हुई। इसके बाद उन लोगों ने जुल्फिकार पर निशाना साधते हुए गोली मार दी और उसके बेटे पर चाकू से हमला कर दिया। जुल्फिकार और उसके बेटे पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं। कुछ दिनों पहले ही मृतक जुल्फिकार के बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था। जुल्फिकार की पत्नी रेशमा ने आरोप लगाया कि उनके पति को कई लोग धमकियां देते थे।

पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच भी शुरू कर दी गई है। जुल्फिकार के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर परिवार के लोगों से पूछताछ की जा रही है। हालांकि उनकी हत्या किस वजह से कि गई है यह अभी स्पष्ट नहीं है। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here