मध्य प्रदेश: चुनाव से पहले शिवराज को लगा एक और बड़ा झटका, BJP विधायक के पिता ने राहुल गांधी की मौजूदगी में थामा कांग्रेस का दामन

0

मध्य प्रदेश में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इस चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को एक और करारा झटका लगा है।

मध्य प्रदेश

दरअसल, शुक्रवार(28 सितंबर) को रीवा के पूर्व विधायक पुष्पराज सिंह कांग्रेस में शामल हो गए। पुष्पराज सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की उपस्थिति में शुक्रवार को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली। पुष्पराज सिंह बीजेपी के पूर्व विधायक हैं और उनके बेटे दिव्यराज सिंह रीवा जिले की सिरमौर विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट करते हुए लिखा, “रीवा के वरिष्ठ नेता श्री पुष्पराज सिंह जी ने आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के समक्ष पार्टी में वापसी की। पुष्पराज सिंह जी का कांग्रेस परिवार में पुनः स्वागत है।”

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार और शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर मध्य प्रदेश में थे। शुक्रवार को रीवा में पुष्पराज सिंह ने राहुल गांधी से मुलाकात की और कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान किया। राहुल गांधी ने चित्रकूट और सतना में जनसभा की और लोगों के बीच भी गए और पार्टी कार्यकर्ताओं से भी बात की।

बीजेपी के लिए यह दूसरा बड़ा झटका माना जा रहा है क्योंकि अभी कुछ दिनों पहले ही बीजेपी की वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष पदमा शुक्ला ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का बाद कांग्रेस में शामिल हो गई थे, उन्होंने कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस ज्वाइन की थी।

बता दें कि पद्मा शुक्ला को मध्य प्रदेश की शिवराज कैबिनेट में मंत्री का दर्जा प्राप्त था। राज्य में चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी के लिए इन दोनों नेताओं का कांग्रेस के साथ जाना बड़ा झटका माना जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here