हरियाणा: BJP नेता पर आधे घंटे तक एंबुलेंस रोकने का आरोप, मरीज की मौत

0

चंडीगढ़ छेड़खानी मामले में बेटे पर लगे आरोपों के कारण चौतरफा आलोचना झेल रहे भाजपा के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के बचाव में खड़ी पार्टी एक और मुश्किल में फंस गई है। अब हरियाणा में बीजेपी नेता दर्शन नागपाल के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करवाई गई है। जिसमें उनपर आरोप है कि उनकी कार से एक एंबुलेंस की टक्कर होने पर उन्होंने एंबुलेंस को आधे घंटे तक रोक लिया, जिससे उसमें मौजूद मरीज की मौके पर ही मौत हो गई। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, इस मामले में पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया है कि परिवार ने शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया है कि नागपाल ने आधे घंटे तक एंबुलेंस को रोककर रखा था। पुलिस ने जांच के लिए दोनों पक्षों को बुलाया है। मामले की बाकी जानकारी का इंतजार है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक मरीज के परिजन और एंबुलेंस चालक ने दर्शन नागपाल को मरीज की मौत का जिम्मेदार मान रहे हैं। मरीज के परिजनों ने बीजेपी नेता पर कानूनी कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस थाना में शिकायत भी दर्ज करवाई है।

बता दें कि इससे पहले हरियाणा में एक लड़की का कथित रूप से पीछा करने के आरोप में शनिवार(5 अगस्त) को हरियाणा में बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया, लेकिन कुछ देर बाद ही दोनों को जमानत पर छोड़ दिया गया है। इस घटना के बाद बीजेपी चौतरफा घिरती दिखाई दे रही है। पूरे देश में इस घटना की निंदा हो रही है। विपक्षी पार्टियों के साथ-साथ अब पार्टी के अंदर से ही आवाजें उठनी शुरू हो गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here