CM शिवराज की सभा में मंच पर ही दिल का दौरा पड़ने से BJP जिला अध्यक्ष की मौत

0

मध्यप्रदेश के सागर जिला स्थित बंडा में शनिवार(25 नवंबर) को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा आयोजित की गई थी, इस सभा में जिले के कई बीजेपी नेता मंच पर मौजूद थे। इस सभा में सागर के जिलाध्यक्ष राजा दुबे की अचानक तबियत बिगड़ने लगी और वे मंच पर ही गिर गए और बाद में उनका निधन हो गया।

शिवराज
फोटो- दैनिक भास्कर

न्यूज़ एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, प्रदेश के गृह मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि घटना के समय दुबे सागर जिले के बंडा विधानसभा क्षेत्र में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि दुबे को तत्काल बंडा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहां से उन्हें एक निजी अस्पताल भेज दिया गया।

निजी अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सिंह ने बताया कि चिकित्सकों के अनुसार दुबे का दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ है। इसी बीच, सागर जिले के बीजेपी मीडिया प्रकोष्ठ प्रभारी नवीन भट्ट ने बताया कि दुबे का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव तेंदूडाबर में किया जाएगा।

बता दें कि, इस घटना के बाद सागर जिले सहित पूरे प्रदेश के बीजेपी नेताओं में शोक की लहर बनी हुई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर बीजेपी नेता को अपनी श्रद्धांजलि दी है।

दुबे के आकस्मिक निधन पर अपनी संबेदना व्यक्त करते हुए राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा कि, प्रिय साथी राजा दुबे के आकस्मिक निधन से मैं अत्यंत आहत हूॅं। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूॅं। आप सदैव हमारे दिलों और स्मृतियों में जिंदा रहेंगे। विनम्र श्रद्धांजलि!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here