गुजरात: सूरत के BJP उपाध्यक्ष के बेटे और बहू ने महिला पुलिस अधिकारी से की मारपीट, वीडियो वायरल

0

साल के आखिरी में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) की मुश्किलें कम होने के नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला सूरत से आया है जहां शहर के वरिष्ठ बीजेपी नेता के बेट-बहू और दामाद ने एक महिला ट्रैफिक पुलिस अधिकारी के साथ हाथापाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट मुताबिक, सूरत के बीजेपी नेता भरत दवे के बेटे, उनकी बहू और उनके दामाद का सूरत में ट्रैफिक पुलिस अधिकारी के साथ किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई जिसके बाद देखते-देखते बीजेपी नेता के बेटे, बहू और दामाद तीनों मिलकर पुलिस अधिकारी से हाथापाई करने लगे। यह पूरा नाराजा कैमरे में कैद हो गया।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक भरत दवे सूरत में बीजेपी उपाध्यक्ष हैं और उनकी गिनती पार्टी के बड़े नेताओं में होती है। खास बात यह है कि यह लोग जिस अधिकारी से हाथापाई कर रहे हैं वह महिला है। महिला पुलिस अधिकारी का नाम अल्पा पटेल है।

रिपोर्ट के मुताबिक महिला पुलिस अधिकारी की शिकायत के बाद तीनों आरोपियों सेतु दवे, उनकी पत्नी मिताली और दामाद जिगर देसाई के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों ने महिला पुलिस अधिकारी को न सिर्फ पीटा बल्कि जनता के सामने एक महिला अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार किया गया।

वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि बीजेपी नेता की बहू महिला पुलिस अधिकारी को थप्पड़ मार रही है। इसके अलावा बीजेपी नेता का बेटा और बहू भी पुलिस अधिकारी के साथ धक्कामुक्की करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तीनों को लगा कि यह सामने नहीं आ पाएगा, लेकिन वहां की दुकान में लगे CCTV कैमरे में यह घटना कैद हो गया।

रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले को दबाने की काफी कोशिश की गई, लेकिन पुलिस दबाव में न आते हुए तीनों आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज गिरफ्तार कर लिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी नेता के बेटे, बहू और दामाद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here